खेल

IPL 2020: सुनील गावस्कर ने हकीकत में अनुष्का पर क्या कमेंट किया, जानें पूरा बयान

IPL 2020: गावस्कर ने अनुष्का के बारे में कुछ गलत नहीं कहा!
IPL 2020: गावस्कर ने अनुष्का के बारे में कुछ गलत नहीं कहा!

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) की अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर कथित टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर बखेड़ा खड़ा हो गया, अब सच्चाई सामने आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 11:26 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में छक्के-चौकों की बारिश तो होती ही है लेकिन इसके साथ-साथ दुनिया की सबसे बड़ी लीग में विवाद भी होते रहते हैं. कुछ ऐसा ही विवाद किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच में देखने को मिला. मुकाबले के दौरान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कमेंट्री के दौरान विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) पर एक टिप्पणी की, जिसके बाद उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया गया. फैंस ने गावस्कर को कमेंट्री पैनल से निकालने की मांग कर डाली. यहां तक कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी सुनील गावस्कर की कथित टिप्पणी की आलोचना कर डाली. हालांकि अब सुनील गावस्कर की कमेंट्री का वो हिस्सा सामने आया है, जिसके बाद साफ तौर पर साबित हो रहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान ने अनुष्का शर्मा के खिलाफ कोई गलत टिप्पणी नहीं की थी.

गावस्कर ने अनुष्का पर नहीं की गलत टिप्पणी
सोशल मीडिया पर सुनील गावस्कर के खिलाफ ट्वीट करते हुए उन पर आरोप लगा कि उन्होंने मैच के दौरान अनुष्का शर्मा पर गलत टिप्पणी की है. ऐसा दावा किया गया कि हिंदी में कमेंट्री करते हुए गावस्कर ने विराट की खराब फॉर्म पर कहा, 'इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है.' जबकि ऐसा गावस्कर ने कहा ही नहीं.


गावस्कर की कमेंट्री का वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वो कह रहे हैं, 'विराट कोहली चाहते हैं कि वो ज्यादा प्रैक्टिस करें उससे ही वो बेहतर बन सकते हैं, वो जानते हैं. जब लॉकडाउन था तो विराट कोहली ने अनुष्का की बॉलिंग पर प्रैक्टिस की, वो वीडियो देखिये तो उससे तो कुछ नहीं बनना है.' गावस्कर की इस बात पर आकाश चोपड़ा ने भी अपनी बात आगे रखी, उन्होंने कहा, 'कोहली अपने अपार्टमेंट में प्रैक्टिस कर रहे थे, उतनी भी प्राइवेसी नहीं है, साथ वाली बिल्डिंग से उसका भी वीडियो ले लिया.' गावस्कर के इस वीडियो से साफ जाहिर होता है कि उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का के बारे में कुछ गलत नहीं कहा. बस उनकी बात को गलत तरीके से सोशल मीडिया पर पेश किया गया और बखेड़ा करने की कोशिश की गई.



अनुष्का मांगेंगी गावस्कर से माफी?
अब सवाल ये है कि गावस्कर का ये वीडियो देखकर अनुष्का शर्मा माफी मांगेंगी? क्या उन्होंने गावस्कर की बात खुद अपने कानों से सुनी थी, जो उन्होंने गावस्कर के खिलाफ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट लिखा?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज