खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: राशिद खान के दीवाने हुए सुनील गावस्कर, बोले- हर कप्तान अपनी टीम में उन्हें रखना चाहेगा

    गुरुवार को सनराइजर्स के खिलाफ राशिद ने जबरदस्त गेंदबाजी की
    गुरुवार को सनराइजर्स के खिलाफ राशिद ने जबरदस्त गेंदबाजी की

    मौजूदा आईपीएल के तीन मैचों में राशिद खान (Rashid Khan) ने 8 विकेट लिए हैं. वो भी 4.83 की जबरदस्त इकॉनमी रेट से.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 9, 2020, 1:33 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली.  इन दिनों आईपीएल में हर जगह सनराइजर्स हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) की चर्चा है. एक ऐसा गेंदबाज़ जो विकेट लेने और रन रोकने की गारंटी लेता है. उनकी 24 गेंदें कप्तान डेविड वॉर्नर के लिए मैच जीतने का सबसे बड़ा हथियार हैं. जबकि विरोधी उनकी हर गेंद के बाद विकेट न गिरने पर राहत की सांस लेते हैं. उनकी गेंदबाजी ने हर किसी को दीवाना बना दिया. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) भी राशिद के मुरीद हो गए हैं. उनके मुताबिक हर कप्तान उन्हें अपनी टीम में रखना चाहेंगे.

    कमाल के राशिद
    स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए गावस्कर ने राशिद की तारीफ करते हुए कहा, 'अगर आप किसी कप्तान से ये पूछेंगे कि उन्हें टीम में कौन सा गेंदबाज चाहिए तो हर कोई राशिद का नाम लेगा. वो विकेट लेता है. डॉट बॉल डालता है. उनकी इकॉनमी रेट देखिए. वो कभी भी फुल टॉस या शॉर्ट बॉल नहीं डालते हैं. उनकी गुगली को पढ़ना हर बल्लेबाज के लिए मुश्किल चुनौती होती है. उन्हें अपनी गेंदों पर जबरदस्त कंट्रोल रहता है. ऐसे में हर कप्तान कहेगा कि मुझे वो गेंदबाज़ दे दो.'





    जबरदस्त गेंदबाजी
    गुरुवार को सनराइजर्स के खिलाफ राशिद ने जबरदस्त गेंदबाजी की. खतरनाक दिख रहे निकोलस पूरन का भी विकेट उन्होंने ही लिया. राशिद ने पंजाब के खिलाफ 4 ओवर में सिर्फ 12 रन देकर 3 विकेट लिए.

    आईपीएल में धमाल
    मौजूदा आईपीएल के तीन मैचों में राशिद ने 8 विकेट लिए हैं. वो भी 4.83 की जबरदस्त इकॉनमी रेट से. उनकी स्ट्राइक रेट भी कमाल की है. हर 18वीं गेद पर वो विकेट ले रहे हैं. इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने सिर्फ 14 रन देकर 3 विकेट लिए थे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज