खेल

IPL 2020: जीत के बाद हैदराबाद ने राजस्थान को चिढ़ाया, ऐसे लिया 'बिरयानी' का बदला

 इस जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने टि्वटर पर राजस्थान को ट्रोल किया.
इस जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने टि्वटर पर राजस्थान को ट्रोल किया.

सनराइजर्स हैदराबाद (SunRisers Hyderabad) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने आईपीएल (IPL 2020) में मिली हार का ना केवल बदला लिया, बल्कि उन्हें चिढ़ाया भी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 6:30 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मनीष पांडे (Manish Pandey) की धुंआधार पारी और विजय शंकर (Vijay Shankar) के साथ अटूट शतकीय साझेदारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद (SunRisers Hyderabad) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को आठ विकेट से हराया. रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाए जाने पर छह विकेट पर 154 रन बनाए. सनराइजर्स ने 18.1 ओवर में दो विकेट पर 156 रन बनाकर जीत दर्ज की. इस जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने टि्वटर पर राजस्थान को ट्रोल किया.

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2020 में मिली हार का ना केवल बदला लिया, बल्कि उन्हें चिढ़ाया भी. इससे पहले इन दोनों टीमों के बीच हुए मैच में राजस्थान ने जीत के बाद हैदराबाद को चिढ़ाते हुए एक ट्वीट किया था. राजस्थान ने उस जीत के बाद ट्वीट करते हुए लिखा था- जौमेटो. हम एर लार्ज हैदराबाजी बिरयानी ऑर्डर करना चाहते हैं. लोकेशन है- सिर्फ और सिर्फ रॉयल मिराज.

IPL 2020: जानिए सनराइजर्स हैदराबाद की राजस्थान रॉयल्स पर एकतरफा जीत की बड़ी वजह




अब राजस्थान के इस ट्वीट का सनराइजर्स हैदराबाद ने करारा जवाब दिया है. राजस्थान पर मिली इस जीत के बाद हैदराबाद ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- बिरयानी का ऑर्डर कैंसल कर दीजिए, हमारे दोस्त स्पाइस का लेवल झेल नहीं पाएंगे. दाल बाटी सही रहेगा.
सनराइजर्स हैदराबाद की इस ट्रोलिंग के बाद राजस्थान रॉयल्स ने खुद को ही ट्रोल कर लिया. राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट करते हुए लिखा- आज रात भूख नहीं लगी.


बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 155 रन के लक्ष्य के सामने अपने दो प्रमुख बल्लेबाज शुरू में ही गंवा दिए थे, लेकिन मनीष पांडे ने 47 गेंदों पर चार चौकों और आठ छक्कों की मदद से नाबाद 83 रन बनाए. उन्होंने और शंकर (51 गेंदों पर नाबाद 52) ने समझदारी भरी बल्लेबाजी करते हुए तीसरे विकेट के लिए 140 रन जोड़कर अपनी टीम को 18.1 ओवर में दो विकेट पर 156 रन तक पहुंचाया.

राजस्थान के बैटिंग ऑर्डर पर भड़के गावस्कर, बोले- नाम नहीं फॉर्म, वाले बल्लेबाज को मिलना चाहिए मौका

सनराइजर्स हैदराबाद की यह 10 मैचों में चौथी जीत है और उसके राजस्थान रॉयल्स के समान आठ अंक हो गए हैं. रॉयल्स ने हालांकि. उससे एक मैच अधिक खेला है और इसलिए प्लेऑफ की उसकी राह अधिक मुश्किल हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज