खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: एक ही गेंद पर 'दो बार आउट' हुए राशिद खान, देखिए मजेदार VIDEO

    इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज राशिद खान काफी मजेदार तरीके से आउट हुए.
    इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज राशिद खान काफी मजेदार तरीके से आउट हुए.

    इस मैच में राशिद खान (Rashid Khan) ने 8 गेंद में 14 रन की पारी खेली. अपनी इस छोटी-सी पारी में राशिद ने कई मजेदार शॉट खेले और फिर आउट हो गए. राशिद एक ही गेंद पर दो बार आउट हुए.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 14, 2020, 10:07 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 20 रनों से मात दी. इस मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और 6 विकेट के नुकसान पर 167 रनों का स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 8 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना सकी. इसी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की 8 मैचों में तीसरी जीत है और वह प्वॉइंट टेबल में छठे नंबर पर है. इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज राशिद खान काफी मजेदार तरीके से आउट हुए.

    इस मैच में राशिद खान (Rashid Khan) ने 8 गेंद में 14 रन की पारी खेली. अपनी इस छोटी-सी पारी में राशिद ने कई मजेदार शॉट खेले और फिर आउट हो गए. राशिद एक ही गेंद पर दो बार आउट हुए. यह वाकया काफी मजेदार रहा. दरअसल, हैदराबाद को आखिर में 7 गेंद पर 22 रन की जरूरत थी. राशिद खान और शाहबाज नदीम बल्लेबाजी कर रहे थे. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) चेन्नई की तरफ से गेंदबाजी कर रहे थे.

    IPL 2020: क्या धोनी के गुस्से के कारण अंपायर ने बदला फैसला, सोशल मीडिया पर मचा बवाल



    राशिद खान स्ट्राइकर एंड पर थे और टीम को जीत दिलाने के लिए हर तरह के शॉट खेलने की कोशिश में जुटे हुए थे. इसी दौरान शार्दुल की गेंद पर उन्होंने लॉन्ग ऑन के ऊपर मारने की कोशिश की. इस कोशिश में वह क्रीज के काफी पीछे थे और उनका पैर विकेट से टकरा गया. वहीं, दूसरी तरफ राशिद के इस शॉट को दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपने हाथों में कैच लपक लिया. दीपक इस कैच को लपक कर काफी खुश नजर आए.
    IPL 2020: सनराइजर्स को हराकर छठे नंबर पर CSK, जानें किसके पास है ऑरेंज और पर्पल कैप

    कुछ देर में दीपक चाहर को पता चला कि राशिद खान पहले ही हिट विकेट आउट दे दिए गए हैं. इस तरह राशिद खान एक ही गेंद पर दो बार आउट हो गए. पहले हिट विकेट और दूसरा कैच आउट. राशिद के विकेट के बाद कमेंटेटर ने कहा कि वह हार्दिक पंड्या स्टाइल कर रहे थे, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए.



    बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की 8 मैचों में यह पांचवी हार थी. अबतक हैदराबाद 3 जीत हासिल कर प्वॉइंट टेबल में पांचवे स्थान पर है. टीम का नेट रन रेट +0.009 और 6 प्वॉइंट हैं. सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मैच रविवार (18 अक्टूबर) को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ है. यह मैट अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जाएगा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज