खेल

SRH vs KKR, IPL 2020: हैदराबाद और कोलकाता ने किए बड़े बदलाव, जानिए दोनों की प्‍लेइंग XI

केकेआर के सामने हैदराबाद की चुनौती है (फाइल फोटो)
केकेआर के सामने हैदराबाद की चुनौती है (फाइल फोटो)

सनराइजर्स हैदराबाद (sunrisers hyderabad) ने टॉस जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स (kolkata knight riders) को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍योता दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 3:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 35वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सामने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की चुनौती है. हैदराबाद ने टॉस जीतकर कोलकाता को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍योता दिया. दोनों टीमों में दो बदलाव किए गए हैं. कोलकाता ने क्रिस ग्रीन और प्रसिद्ध कृष्णा को बाहर किया है. उनकी जगह कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और लॉकी फर्ग्‍युसन की  वापसी हुई है.
वहीं हैदराबाद ने बासिल थम्‍पी को मौका दिया है, जो इस सीजन का अपना पहला मैच खेलेंगे. इसके अलावा अब्‍दुल समद की भी वापसी हुई है. दोनों शहबाज नदीम और खलील अहमद की जगह मौका दिया गया है.

आईपीएल के इस सीजन में सिर्फ दो ही ऐसे कप्‍तान हैं, जिन्‍होंने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए मुकाबला जीता. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया सीजन का पहला मैच और राजस्‍थान और पंजाब के बीच खेला गया लीग का नौवें में टीम ने जीत दर्ज की.

पिछले मैच से पहले कप्‍तान को बदला
केकेआर ने पिछले मैच से पहले अपने कप्‍तान को बदल दिया था. लगातार खराब प्रदर्शन के कारण दिनेश कार्तिक ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुक्रवार को मैच से पहले कप्तानी उप कप्तान ऑयन मोर्गन को सौंप दी थी. हालांकि इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान की नई भूमिका में शुरुआत अच्छी नहीं रही और उनकी टीम को मुंबई से आठ विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. केकेआर ने अब तक चार मैचों में जीत दर्ज की है, लेकिन उसे इतने ही मैचों में हार भी मिली है.



यह भी पढ़ें: 

SRH vs KKR Live Score, IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीता, कोलकाता नाइट राइडर्स की पहले बल्लेबाजी


IPL 2020: संगकारा बोले- जडेजा के 20वें ओवर नहीं, इस वजह से हारी चेन्नई सुपर किंग्स

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग 11- राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक, ऑयन मॉर्गन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, शिवम मावी, कुलदीप यादव, लोकी फर्ग्युसन और वरुण चक्रवर्ती.

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग 11- डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन और बासिल थंपी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज