यूएई में सुशांत सिंह राजपूत की यादों के साथ सुरेश रैना, वीडियो शेयर करके कहा- भाई मुझे सरकार पर भरोसा है

यूएई में सुशांत सिंह राजपूत की यादों के साथ सुरेश रैना, वीडियो शेयर करके कहा- भाई मुझे सरकार पर भरोसा है
सुरेश रैना ने पीएम नरेन्‍द्र मोदी को टैग भी किया (फाइल फोटो)

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (PM Narendra Modi) को टैग किया और कहा कि मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 8:14 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) इस समय आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन के लिए यूएई में हैं और वह अपने रूम में ही क्‍वारंटीन हैं. इस दौरान रैना जहां अपनी फिटनेस पर पूरा ध्‍यान दे रहे हैं, वहीं वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singht Rajput) को भी नहीं भूला पा रहे हैं. आईपीएल के बिजी शेड्यूल में भी यूएई में सुशांत को वह काफी याद कर रहे हैं.

रैना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके सुशांत के लिए इंसाफ मांगा. उन्‍होंने लिखा कि भाई आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे. आपके फैंस आपको किसी भी चीज से अधिक याद कर रहे हैं. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्‍टार खिलाड़ी रैना ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (PM Narendra Modi) को टैग करते हुए लिखा कि मुझे हमारी सरकार पर पूरा भरोसा है और यह आपको इंसाफ दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. आप एक सच्‍ची प्रेरणा हैं.


सुशांत के साथ बिताए पल को किया था शेयर
इससे पहले भी रैना सुशांत के साथ बिताए पलों को साझा करके अपने दुख को बता चुके हैं. 19 अगस्‍त को रैना ने सुशांत के साथ एक तस्‍वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में सुशांत के बाल काफी बड़े नजर आ रहे हैं. सुशांत के लुक को देखकर लग रहा है कि यह उस समय की तस्वीर है जब वह एमएस धोनी की बायोपिक की शूटिंग कर रहे थे.



यह भी पढ़ें: 

अपनी ही टीम के कारण जेम्‍स एंडरसन का बढ़ा इंतजार, 600 टेस्‍ट विकेट लेने वाले पहले तेज गेंदबाज बनने से एक कदम दूर

इन 4 विकेटकीपर ने अपनी गेंदबाजी से किया दुनिया के दिग्‍गज बल्‍लेबाजों को काफी तंग

बायोपिक के लिए सुशांत ने अपने बाल बड़े किए थे. रैना ने तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा कि आज भी आपके जाने का दुख है, मगर मैं जानता हूं कि सच की जीत होगी. बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के अपने घर में मृत पाए गए थे. इसे आत्‍महत्‍या माना जा रहा है. हालांकि इस मामले में सीबीआई जांच चल रही है और रोज नए खुलासे हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading