खेल

IPLको मिस कर रहे हैं सुरेश रैना! कश्मीर की खूबसूरत वादियों में कर रहे हैं ट्रेनिंग, देखें वीडियो

ट्रेनिंग करते हुए सुरेश रैना
ट्रेनिंग करते हुए सुरेश रैना

IPL 2020: आईपीएल छोड़कर आने से टीम के मालिक एन श्रीनिवासन उनसे काफी नाराज हैं. उन्होंने पिछले दिनों एक बयान में कहा था कि रैना होटल के कमरे को लेकर नाराज होकर भारत लौट आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 12:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina)  इस बार आईपीएल में नहीं खेलेंगे. निजी वजहों के चलते वो पिछले महीने अचानक ही यूएई से लौट आए थे. लेकिन अब ऐसा लग रहा है रैना आईपीएल को मिस कर रहे हैं. रैना लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंटर पर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं, जहां देखा जा सकता है कि वो लगातार ट्रेनिंग कर रहे हैं. ज़ाहिर है आईपीएल के किसी स्टार खिलाड़ी को मैदान से बाहर इस टूर्नामेंट को देखना बिल्कुल पसंद नहीं है.

रैना की ट्रेनिंग
सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जहां वो ट्रेनिंग करते हुए देखे जा सकते हैं. खास बात ये है कि इस वीडियो में कश्मीर की खूबसूरत वादियां दिख रही है. रैना ने पिछले महीने क्रिकेट से संन्यास लिया था. लेकिन मैदान से दूर रह कर भी वो अपनी फिटनेस में कोई कमी नहीं लाना चाहते हैं.
View this post on Instagram

Outdoor training with the best view 😇 #nature #staysafe #blessed #j&k

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on






रैना के अनोखे रिकॉर्ड
सरेश रैना चेन्नई के अहम सदस्य रहे हैं. इसके अलावा कप्तान धोनी से उनकी दोस्ती भी जगजाहिर है. आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने का रिकॉर्ड रैना के ही नाम है. उन्होंने आईपीएल में 193 मैच खेले हैं. इसके अलावा सबसे ज्यादा रन बनाने की दौड़ वो सिर्फ विराट कोहली से पीछे हैं. विराट ने आईपीएल में सबसे ज्यादा 5412 रन बनाए हैं. जबकि रैना के नाम 5368 रन हैं.

श्रीनिवासन से नाराज़गी!
बता दें कि आईपीएल छोड़कर आने से टीम के मालिक एन श्रीनिवासन उनसे काफी नाराज हैं. उन्होंने पिछले दिनों एक बयान में कहा था कि रैना होटल के कमरे को लेकर नाराज होकर भारत लौट आए हैं. इसके साथ ही श्रीनिवासन ने कहा कि सफलता उनके सिर पर चढ़ गई है. श्रीनिवासन ने आगे कहा था, 'क्रिकेटर्स खुद को कुछ और समझने लगे हैं, जैसे पिछले जमाने में नखरा करने वाले ऐक्टर्स होते थे. सीएसके हमेशा से एक परिवार की तरह रहा है और सभी सीनियर क्रिकेटरों ने इसमें रहना सीखा है. मेरी सोच है कि अगर आप किसी बात पर अड़े हैं या किसी बात से नाखुश हैं, तो वापस जाइए. मैं किसी को कुछ करने के लिए दबाव नहीं डालता. कभी-कभी कामयाबी आपके सिर पर चढ़ जाती है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज