खेल

अय्यर, रोहित के अर्धशतक पर 'भारी' पड़े सूर्यकुमार के 19 रन, दुनिया कर रही सलाम

सूर्य़कुमार यादव इस आईपीएल में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं.
सूर्य़कुमार यादव इस आईपीएल में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 10:46 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस ने श्रेयस अय्यर की दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 5 विकेट से मात देकर पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीत लिया. दिल्‍ली की शुरुआत काफी खराब रही थी और ऐसे में कप्‍तान अय्यर ने अर्धशतकीय पारी खेल विपक्षी टीम को 157 रनों का सम्‍मानजनक लक्ष्‍य दिया. जवाब में रोहित ने भी अर्धशतकीय पारी खेलकर मुकाबला एकतरफा कर दिया.

फाइनल मुकाबले में दोनों टीमों के कप्‍तान ने अर्धशतक जड़ा, मगर दोनों की बेहतरीन पारी से कही ज्‍यादा चर्चा सूर्यकुमार यादव की 19 रन की पारी की हो रही है, जो उन्‍होंने दिल्ली के खिलाफ बनाए. सुर्खियों के मामले में सूर्यकुमार ने 19 रन दोनों कप्‍तानों की अर्धशतकीय पारी पर भारी पड़े. आज पूरी दुनिया सूर्यकुमार को सलाम कर रही है.

surya kumar yadav social reaction



दरअसल क्विंटन डिकॉक के रूप में मुंबई को पहला झटका लगने के बाद सूर्यकुमार यादव क्रीज पर आए थे और उन्‍होंने आतिशी शुरुआत भी की, मगर रोहित की गलती के कारण वह रन आउट हो गए.
surya kumar yadav social reaction

या यूं कहे कि उन्‍होंने कप्‍तान को बचाने के लिए खुद के विकेट का बलिदान दिया. उनकी इस टीम भावना के चलते हर कोई उन्‍हें सलाम कर रहा है.

surya kumar yadav social reaction

भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने सूर्यकुमार को कहा कि बहुत से लोग ऐसा नहीं करेंगे, जो आपने किया है. मुंबई इंडियंस ने कहा कि सूर्यकुमार यादव जैसा दिल.

surya kumar yadav social reaction

यह भी पढ़ें : 

IPL 2020: रोहित के लिए सूर्यकुमार ने दिया बलिदान, मैच के बाद कप्‍तान के लिए कही बड़ी बात

IPL 2020: रोहित शर्मा ने ट्रेंट बोल्ट को देने के लिए दिल्ली कैपिटल्स को कहा- शुक्रिया

कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्वीट किया कि उन्‍हें इसका पता था कि यह कप्‍तान की गलती थी, मगर उन्‍होंने आईपीएल फाइनल में अपने विकेट का बिलदान करने पर उन्‍होंने कोई इमोशन नहीं दिखाए. प्‍लेबैक सिंगर अद‍िति सिंह शर्मा ने लिखा कि सूर्यकुमार के लिए सम्‍मान. रोहित के लिए उन्‍होंने जो किया वो कमाल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज