खेल

IPL 2020: विराट कोहली ने गाली दी तो सूर्यकुमार यादव ने गुस्से में कई सेकेंड तक घूरा, वीडियो वायरल

IPL 2020: सूर्यकुमार ने विराट कोहली को घूरा, जानिए क्यों
IPL 2020: सूर्यकुमार ने विराट कोहली को घूरा, जानिए क्यों

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 42 गेंदों में नाबाद 75 रन ठोक मुंबई इंडियंस को दिलाई जीत.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 4:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का जानदार प्रदर्शन जारी है. इस बल्लेबाज ने बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शानदार अर्धशतक जड़ मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से जीत दिलाई. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 42 गेंदों में 75 रनों की पारी खेली जो कि उनका सर्वश्रेष्ठ आईपीएल स्कोर भी है. सूर्यकुमार के गजब शॉट्स ने फैंस का दिल जीता लेकिन अर्धशतकीय पारी के दौरान एक ऐसा लम्हा भी आया जब मुंबई इंडियंस का ये बल्लेबाज आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को काफी देर तक घूरता दिखाई दिया.

सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली को घूरा
मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने तेज शॉट खेला और गेंद सीधे विराट कोहली के पास एक्स्ट्रा कवर्स पर गई. इसके बाद विराट कोहली गेंद को पकड़कर सूर्यकुमार की ओर देखते हुए आगे बढ़े. मुंबई का ये बल्लेबाज भी अपनी ही क्रीज पर खड़ा रहा और विराट कोहली को घूरता रहा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
सूर्यकुमार ने विराट कोहली को क्यों घूरा?आमतौर पर शांति से क्रीज पर खेलने वाले सूर्यकुमार अचानक विराट कोहली को घूरने क्यों लगे? इसकी वजह बेहद कम फैंस को पता है. दरअसल इसी मुकाबले में युजवेंद्र चहल 10वां ओवर फेंक रहे थे. आखिरी गेंद पर सूर्यकुमार ने शॉट खेला और विराट कोहली ने डाइव लगाकर गेंद को पकड़ उसे सूर्यकुमार की ओर फेंका. इसके साथ ही विराट कोहली ने आक्रामक अंदाज में कुछ बात कही. दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली ने सूर्यकुमार को गाली दी थी. यही वजह है कि 13वें ओवर में सूर्यकुमार ने विराट कोहली को आंखें दिखाई थी.




सूर्यकुमार यादव को मिला न्यूजीलैंड से खेलने का ऑफर! स्कॉट स्टायरिस ने कही यह बात

IPL 2020 में सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन
बता दें आईपीएल 2020 में सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है. इस बल्लेबाज ने 11 पारियों में 40 से ज्यादा की औसत से 362 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार 3 अर्धशतक लगा चुके हैं और उनका स्ट्राइक रेट 155 से भी ज्यादा का है. हालांकि अच्छे प्रदर्शन के बावजूद वो टीम इंडिया में जगह नहीं बना पा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज