खेल

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को लग सकता है झटका, स्टीव स्मिथ के पहले मैच में खेलने पर सस्पेंस!

स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ

IPL 2020: स्मिथ यूएई पहुंच गए हैं, लेकिन उनकी तबीयत पर फिलहाल नजर रखी जा रही है. राजस्थान का पहला मैच 22 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 2:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए अच्छी खबर नहीं है. राजस्थान का पहला मैच 22 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ है. लेकिन कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith)  पहले मैच में खेलेंगे या नहीं इसको लेकर तस्वीर साफ नहीं है. स्मिथ को इंग्लैंड दौरे पर सिर में चोट लग गई थी. लेकिन अभी तक वो इस चोट से उबर नहीं पाए हैं. वो अब भी 'कनकशन' की शिकायत कर रहे हैं. ऐसे में उनके खेलने पर सस्पेंस बरकरार है. हालांकि टीम मैनेजमेंट को उम्मीद है कि वो पहले मैच से पहले फिट हो जाएंगे.

ताजा हेल्थ अपडेट
क्रिकइंफो के मुताबिक स्मिथ यूएई पहुंच गए हैं, लेकिन उनकी तबीयत पर फिलहाल नजर रखी जा रही है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में कनकशन यानी सिर में चोट लगने को लेकर बड़े ही कड़े नियम हैं. किसी भी खिलाड़ी के पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही उन्हें मैदान पर उतरने की इजाजत होती है. यूएई में राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच एंड्र्यू मैकडोनल्ड उन पर खास नजर रखेंगे. बता दें कि मैकडोनल्ड जस्टिन लैंगर के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम में काम करते हैं. पिछले साल भी एशेज़ के दौरान स्मिथ को लॉर्ड्स के मैदान पर जोफरा आर्चर की गेंद पर चोट लगी थी. अभी इंग्लैंड दौरे पर वो कनकशन के चलते तीनों वनडे मैच नहीं खेल पाए थे.

ये भी पढ़ें:- IPL 2020: पहले ही मैच में रविंद्र जडेजा रचेंगे इतिहास! अहम रिकॉर्ड बनाने के बेहद करीब
अभ्यास के दौरान लगी थी चोट


पिछले दिनों स्मिथ को अभ्यास के दौरान सिर पर चोट लगी थी. पहले वनडे से एक दिन पहले उन्हें अभ्यास के दौरान कोचिंग स्टाफ के एक थ्रो पर सिर में चोट लगी. इसके बाद दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्मिथ दोनों कनकशन टेस्ट में पास हो गये थे. लेकिन कहा जा रहा है कि वो अब भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं. राजस्थान के पहले मैच में अभी 3 दिनों का समय बाकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज