खेल

IPL 2020: एबी डिविलियर्स को इंटरनेशनल क्रिकेट में देखना चाहते हैं टीम इंडिया के कोच, किया यह ट्वीट

रवि शास्त्री ने एबी डिविलियर्स की केकेआर के खिलाफ नाबाद 73 रन की पारी के बाद ट्वीट किया है.
रवि शास्त्री ने एबी डिविलियर्स की केकेआर के खिलाफ नाबाद 73 रन की पारी के बाद ट्वीट किया है.

आईपीएल (IPL 2020) के इस 13वें सीजन में सात मैचों में एबी डिविलियर्स (AB De villiers) अब तक तीन अर्धशतक लगा चुके हैं. आईपीएल में वह अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 1:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में सोमवार को शारजाह में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच मैच खेला गया. इस मैच में मिस्टर 360 के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स ने 33 गेंदों में नाबाद 73 रनों की पारी खेली. एबी की इस पारी की बदौलत ही आरसीबी 2 विकेट पर 194 का स्कोर बना पाई. यह रन पर्याप्त साबित हुए और आरसीबी ने 82 रन की जीत दर्ज की. अब पूरा क्रिकेट जगत एबी डिविलियर्स की इस पारी की बात कर रहा है. इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी डिविलियर्स के लिए एक ट्वीट किया है.

आईपीएल के इस 13वें सीजन में सात मैचों में एबी डिविलियर्स (AB De villiers) अब तक तीन अर्धशतक लगा चुके हैं. आईपीएल में वह अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं. भारत के प्रमुख कोच रवि शास्त्री ने कहा कि यह डिविलियर्स के लिए अच्छा समय है, जब वह अपना संन्यास वापस लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं. एबी अब तक 7 मैचों में 57.00 की औसत और 185.36 के स्ट्राइक रेट से 228 रन बना चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 20 चौके और 13 छक्के जड़े हैं.

IPL 2020: कोहली ने की डिविलियर्स की तारीफ, बोले- ऐसी पिच पर सिर्फ एबी ही कर सकते हैं ऐसी बैटिंग



केकेआर के खिलाफ एबी डिविलियर्स की पारी के बाद रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने एक ट्वीट किया. शास्त्री ने लिखा, ''कल जो कुछ हमने देखा वह चकित करने वाला था. वहीं यह संकेत देता है कि उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापस आ जाना चाहिए.''



बता दें कि एबी डिविलियर्स ने मई 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था. यह निर्णय उस समय आया था, जब वह 2019 के विश्व कप की दक्षिण अफ्रीका टीम का हिस्सा थे. वह दक्षिण अफ्रीका के सबसे बड़े मैच विनर थे. उनकी अनुपस्थिति से दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट में एक शून्य पैदा हो गया. वह विश्व कप की सातवें नंबर की टीम साबित हुई. वह केवल अफगानिस्तान से ऊपर थी.

IPL 2020: बेन स्टोक्स ने की युजवेंद्र चहल की तारीफ, बोले- 'मैन ऑफ द मैच' मिलना चाहिए

पिछले साल विश्व कप के दौरान एक और विवाद उस समय खड़ा हुआ था, जब डिविलियर्स ने संन्यास से वापसी की बात कही थी. लेकिन टीम प्रबंधन, कप्तान फाफ डुप्लेसी और हेड कोच ओटिस गिब्सन ने इस संभावना को यह कहकर खारिज कर दिया कि यह उन लोगों के साथ अन्याय होगा, जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका की विश्व कप टीम के लिए कड़ी मेहनत की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज