क्रिस गेल के जूते के फीते बांधते दिखे अश्विन, ट्वीट खुद बताया क्या था मास्टरप्लान

आर अश्विन ने किया क्रिस गेल के लिए ट्वीट
आर अश्विन ने किया क्रिस गेल के लिए ट्वीट

आर अश्विन (R Ashwin) क्रिस गेल (Chris Gayle) को आईपीएल (IPL) में सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले गेंदबाज हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 10:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम लगातार हार के बाद से जीत की राह पर लौट आई है. टीम के लिए सबसे अहम साबित हुए हैं यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल (Chris Gayle). गेल ने जबसे टीम में जगह बनाई है टीम के हाथ जीत आ रही है. रविवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ दो सुपरओवर के बाद पंजाब को जीत दिलाने में भी गेल का अहम रोल रहा है. वहीं मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी गेल ने तूफानी पारी का अंदाज दिखाया. हालांकि मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) ने गेल को आउट करने का तरीका बताया.

अश्विन ने शेयर की खास तस्वीर
अश्विन ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें अश्विन क्रिस गेल के जूते के फीते बांधते दिख रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर गेल को आउट करना है तो उनके दोनों पैर बांध दीजिए. अश्विन ने ट्वीट कर लिखा, शैतान हमेशा एकदम पूरी तैयारी करता है, उन्हें गेंदबाजी करने से पहले उनके दोनों पैर बांध दीजिए. हालांकि हमारे (दिल्ली कैपिटल्स) लिए अच्छा दिन नहीं था, लेकिन एक बार फिर से हम वापसी करेंगे.





गेल को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले गेंदबाज हैं अश्विन
अश्विन ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 27 रन देकर तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे क्रिस गेल का विकेट अपने नाम किया. आपको बता दें कि आईपीएल में क्रिस गेल को सबसे ज्यादा बार आउट करने का रिकॉर्ड अश्विन के नाम है. दुबई में खेले गए मैच में ऑफ स्पिनर ने गेल को 5वीं बार उन्हें आउट किया.

दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन की शकतीय पारी की बदौलत 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 164 रन बनाए थे. जिसे पंजाब की टीम ने 19वें ओवर में ही पूरा कर लिया. पंजाब की ओर से निकोलस पूरन ने आतिशी अर्धशतक लगाया, जबकि मैक्सवेल ने सधी ही पारी खेली और टीम को जीत दिलाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज