खेल

IPL 2020 नहीं खेलना चाहता था ये खिलाड़ी, अब चेन्नई सुपरकिंग्स की तोड़ दी कमर!

IPL 2020: ट्रेंट बोल्ट ने बरपाया चेन्नई पर कहर
IPL 2020: ट्रेंट बोल्ट ने बरपाया चेन्नई पर कहर

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 18 रन देकर 4 विकेट लिये.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 10:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2020 के 41वें मैच में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने चेन्नई सुपरकिंग्स को महज 114 रनों पर रोक दिया. चेन्नई सुपरकिंग्स ने पावरप्ले में 5 विकेट गंवाए. धोनी, डुप्लेसी, रायडू जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी इस टीम ने अपने 7 विकेट महज 43 रन पर गंवा दिये थे. चेन्नई सुपरकिंग्स को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने, जिन्होंने अपनी स्विंग से अपने पहले 3 ओवरों में ही चेन्नई को चारों खाने चित कर दिया. बोल्ट ने चेन्नई के खिलाफ 4 ओवर में 18 रन देकर 4 विकेट लिये.

ट्रेंट ने दिया 440 बोल्ट का झटका
मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने पहले ओवर से ही चेन्नई सुपरकिंग्स को बैकफुट पर धकेल दिया. पांचवीं गेंद पर ही उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ को अपनी इन स्विंग पर LBW आउट किया. गायकवाड़ खाता तक नहीं खोल सके. अपने दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर बोल्ट ने एक बार फिर चेन्नई को बहुत बड़ा झटका दिया. बोल्ट ने अपनी आउट स्विंग पर डुप्लेसी को पैवेलियन की राह दिखाई. डुप्लेसी एक ही रन बना सके. इसके बाद बोल्ट ने रवींद्र जडेजा का विकेट लेकर चेन्नई सुपरकिंग्स की कमर ही तोड़ दी. जडेजा ने बोल्ट की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन क्रुणाल पंड्या को कैच दे बैठे और महज 7 रन के निजी स्कोर पर पैवेलियन लौट गए. देखते ही देखते चेन्नई सुपरकिंग्स ने पावरप्ले में 5 विकेट खो दिये. इसके बाद धोनी ने 16 रन बनाकर अपना विकेट गंवाया.

बोल्ट ने किया पावरप्ले में कमाल
आईपीएल 2020 में पावरप्ले के दौरान ट्रेंट बोल्ट ने गजब की गेंदबाजी की है. इस सीजन में वो पावरप्ले में 24 ओवर फेंक चुके हैं जिसमें उन्होंने 10 विकेट हासिल किये हैं. बता दें पावरप्ले में ये प्रदर्शन ट्रेंट बोल्ट के पूरे आईपीएल करियर पर भारी है. इससे पहले बोल्ट ने 2015 से लेकर 2019 तक पावरप्ले में 9 ही विकेट झटके थे और इस बार उन्होंने 10 मैचों इस आंकड़े को पीछे छोड़ दिया है.



IPL 2020: दूसरे ओवर में बल्लेबाजी करने पहुंचे एमएस धोनी, लेकिन दुखी थे चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस!

आईपीएल 2020 नहीं खेलना चाहते थे बोल्ट
आपको बता दें एक समय ऐसा था जब ट्रेंट बोल्ट आईपीएल 2020 में नहीं खेलन का विचार कर रहे थे. कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल स्थगित हो गया था. बीसीसीआई ने यूएई में आईपीएल आयोजन का ऐलान किया तो बोल्ट ने कहा कि वो परिवार की सुरक्षा के लिए आईपीएल खेलने पर बाद में फैसला लेंगे. हालांकि बाद में बोल्ट ने इसमें खेलने का फैसला लिया और अब वो मुंबई इंडियंस के बड़े मैच विनर बने हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज