IPL 2020 : चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बाद अब इस 'टीम' में फैला कोरोना वायरस

IPL 2020 : चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बाद अब इस 'टीम' में फैला कोरोना वायरस
दुबई पहुंच चुकी है सभी आईपीएल टीमें

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण ही आईपीएल (IPL) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) पहले से ही सेल्फ आइसोलेशन में है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 4:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) के ऊपर से कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा खत्म होता नहीं दिख रहा है. खिलाड़ियों और टीम के स्टाफ मेंबर के बाद आईपीएल (IPL) की टीवी टीम के एक शख्स को कोरोना होने की खबर सामने आई है. प्रोडक्शन के पहले बैच को सोमवार को यूएई के लिए रवाना होना था. टीम के एक सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर फ्लाइट टाल कर दी गई है.

टीवी टीम को यूएई आने से रोका गया
कोरोना वायरस के कारण बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल के 13वें सीजन को यूएई में आयोजित करने का फैसला किया गया था. हालांकि बीसीसीआई को झटका लगा जब उन्हें पता चला कि चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ियों समेत 13 सदस्य कोरोना की चपेट में है. टीम को इसके तुरंत बाद क्वारंटाइन कर दिया गया. बीसीसीआई ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंचने से पहले टीमों के लिए तीन बार कोरोना वायरस टेस्ट कराना अनिवार्य कर दिया था जिसके बाद ही वे अभ्यास शुरू कर सकें.

बीसीसीआई के सूत्रों ने आईएनएस को बताया, 'स्टार ने अपनी टीवी टीम के पहले जत्थे को 31 अगस्त यानी सोमवार तक यूएई पहुंचने को कहा था. शनिवार को सभी का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें से एक शख्स पॉजिटिव पाया गया है. यह खबर मिलते ही ब्रॉडकास्टर्स ने सभी को यूएई की फ्लाइट न पकड़ने का आदेश दिया.'
IPL 2020 Schedule Update: ओपनिंग मैच में आमने- सामने होंगे विराट कोहली और रोहित शर्मा!



सुरेश रैना से नाराज हैं टीम मालिक एन श्रीनिवासन, कहा- सैलरी नहीं मिलेगी तो होगा गलती का एहसास



अब तक जारी नहीं किया गया है शेड्यूल
खबरों के मुताबिक टीवी क्रू को यूएई पहुंचते ही खुद को क्वारंटाइन करना था. हालांकि अब जबकि उनकी फ्लाइट औऱ यूएई पहुंचने में देरी हो गई है तो अब उनका क्वारंटाइन का समय भी बढ़ा दिया जाएगा. कोरोना वायरस के कारण ही बीसीसीआई अभी तक शेड्यूल जारी नहीं कर पाई है. फैंस, फ्रेंचाइजी और खिलाड़ी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आईपीएल के लिए जहां छह टीमें सीधे दुबई पहुंची वहीं मुंबई इंडियंस और केकेआर की टीम अबु धाबी में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज