खेल

IPL 2020: बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गया था यह बल्लेबाज, जानिए फिर क्यों ट्विटर पर हो रही है तारीफ

मिचेल मार्श को लग गई थी चोट
मिचेल मार्श को लग गई थी चोट

IPL 2020: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Michell Marsh) गेंदबाजी करते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 9:04 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) के बीच मैच खेला गया. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली आरसीबी (RCB) ने यह मैच 10 रन से अपने नाम किया. सनराइजर्स हैदराबाद को इस मैच में हार तो मिली साथ ही उसके टॉप  ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) चोटिल भी हो गए. जब वह बल्लेबाजी करने आए तो बिना खाता खोले ही आउट हो गए. हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है.

चोट लगने के बावजूद उतरे बल्लेबाजी करने
मिचेल मार्श को पहले मुकाबले के दौरान गेंदबाजी करते हुए टखने में चोट लगी. आरसीबी पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी. पारी का पांचवां ओवर करने आए मिचेल मार्श. गेंदबाजी करते हुए 28 साल के मार्श का टखना मुड़ गया और उन्हें लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया. उनकी जगह विजय शंकर ने ओवर पूरा किया. इसके बाद वह आरसीबी की बल्लेबाजी के दौरान फील्ड पर नहीं उतरे. मार्श की जगह पर फैबियन एलन बतौर सब्स्टीट्यूट फील्डर के रूप में मैदान में आए.

हालांकि जब सनराइजरर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी आई तो मार्श नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करने क्रीज पर आए. जब वह आए तब वह अच्छे से चल भी नहीं पा रहे थे. मार्श ओवर की दूसरी ही गेंद पर विराट कोहली को कैच थमा बैठे और बिना खाता लौट गए. मैदान से बाहर जाने के लिए भी उन्हें फीजियो की जरूरत पड़ी. मार्श भले ही रन न बना पाए हों लेकिन उनकी इस बहादुरी ने फैंस को दिल जरूर जीत लिया. ट्विटर पर उनकी तारीफ की गई.
पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को मिली मात


पारी के शुरू और पारी के आखिर में खेली गई इन पारियों से आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर पांच विकेट पर 163 रन बनाए. इसके जवाब में सनराइजर्स की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर आउट हो गई. जॉनी बेयरस्टॉ (43 गेंदों पर 61 रन, छह चौके, दो छक्के) और मनीष पांडे (33 गेंदों पर 34, तीन चौके, एक छक्का) ने दूसरे विकेट के लिए 71 रन जोड़े.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज