Home /News /sports /

IPL 2020: टू्र्नामेंट के 15 दिन पूरे, जानिए क्या है आपकी पसंदीदा टीमों की स्थिति

IPL 2020: टू्र्नामेंट के 15 दिन पूरे, जानिए क्या है आपकी पसंदीदा टीमों की स्थिति

किंग्स इलेवन पंजाब को मात देने के बाद सीएसके 5 मैचों में 2 जीत के साथ छठे स्थान पर आ गई है.

किंग्स इलेवन पंजाब को मात देने के बाद सीएसके 5 मैचों में 2 जीत के साथ छठे स्थान पर आ गई है.

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को मात देने के बाद सीएसके (CSK) 5 मैचों में 2 जीत के साथ छठे स्थान पर आ गई है. सीएके के 4 प्वॉइंट और नेट रन रेट -0.342 है. हैदराबाद (SRH) पर जीत के साथ अब मुंबई इंडियंस (MI) के खाते में 5 में से 3 जीत हो गई हैं. मुंबई 6 अंक और +1.214 नेट रन रेट के साथ प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) रविवार को दो मुकाबले खेले गए. पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ. इस मैच में मुंबई ने हैदराबाद को 34 रनों से हराया है. इसके बाद दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया. इस एकतरफा मुकाबले में चेन्नई ने पंजाब को 10 विकेट से मात दी. इस टूर्नामेंट के 15 दिन हो चुके हैं और आईपीएल 2020 अंकतालिका में कुछ बदलाव देखने को मिले हैं. आइए एक नजर डालते हैं आईपीएल 2020 की प्वॉइंट टेबल पर.

    हैदराबाद पर जीत के साथ अब मुंबई इंडियंस के खाते में 5 में से 3 जीत हो गई हैं. मुंबई 6 अंक और +1.214 नेट रन रेट के साथ प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब को मात देने के बाद सीएसके 5 मैचों में 2 जीत के साथ छठे स्थान पर आ गई है. सीएके के 4 प्वॉइंट और नेट रन रेट -0.342 है. दिल्ली कैपिटल्स 4 मैचों में 3 जीत और +0.588 नेट रन रेट के साथ दूसरे स्थान पर है. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 4 मैचों में 3 जीत और -0.954 नेट रन रेट के साथ तीसरे स्थान पर है. सोमवार को दिल्ली और बैंगलोर के बीच मैच है. इस मैच के रिजल्ट के बाद स्थितियां एक बार फिर बदलेंगी.

    किंग्स इलेवन पंजाब पहुंची आठवें नंबर पर
    मुंबई से हार के बाद हैदराबाद प्वॉइंट टेबल में सातवें और चेन्नई से हार के बाद पंजाब आठवें स्थान पर चली गई है. सनराइजर्स हैदराबाद ने टूर्नामेंट में अबतक 5 में से सिर्फ दो ही मैच जीते हैं. टीम के प्वॉइंट चार और नेट रन रेट - 0.417 है. वहीं, पंजाब ने 5 में से सिर्फ एक ही मैच जीत पाई है. पंजाब के प्वॉइंट 2 और नेट रन रेट +0.178 है.

    IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स ने हासिल की सबसे बड़ी जीत, तोड़ डाले ये रिकॉर्ड

    कोलकाता और राजस्थान के हैं 4-4 प्वॉइंट
    आईपीएल 2020 की अंकतालिका में अबतक चौथे स्थान पर चार मैचों में 2 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स है. वहीं. पांचवे स्थान पर 4 में से दो जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स है. कोलकाता और राजस्थान दोनों ते चार-चार प्वॉइंट है, लेकिन केकेआर का नेट रन रेट- 0.121 और राजस्थान का नेट रन रेट -0.317 है.






    ऑरेंज कैप की रेस में टॉप पर केएल राहुल
    वहीं, ऑरेंज कैप की दौड़ में 302 रनों के साथ किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल टॉप पर हैं. 282 रनों के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के फाफ डुप्लेसिस दूसरे स्थान पर आ गए हैं. तीसरे स्थान पर पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल 272 रनों के साथ हैं. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा 176 रनों के साथ चौथे और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर 175 रनों के साथ पांचवे स्थान पर हैं.

    DC vs RCB, IPL 2020: फॉर्म में विराट और अय्यर, देखने को मिलेगी कड़ी टक्कर

    8 विकेट के साथ चहल के पास है पर्पल कैप
    पर्पल कैप की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल 8 विकेट साथ टॉप पर हैं. वहीं, कगिसो रबाडा, ट्रेंट बोल्ट और मोहम्मद शमी 8-8 विकेट के साथ दूसरे, तीसरे और चौथे स्थान पर है. मुंबई इंडियंस के जेम्स पेटिंसन और जसप्रीत बुमराह 7-7 विकेट लेकर पांचवें और छठे स्थान पर हैं.undefined

    Tags: Chennai super kings, IPL 2020, IPL Point Table, Kings XI Punjab, KL Rahul, Ms dhoni, Mumbai indians, Orange Cap, Purple Cap, Rohit sharma, Yuzvendra Chahal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर