खेल

IPL 2020: धोनी को बोल्ड करने के बाद उनसे ही टिप्स लेने पहुंचे वरुण चक्रवर्ती, देखें VIDEO

धोनी के साथ वरुण चक्रवर्ती (वीडियो ग्रैब)
धोनी के साथ वरुण चक्रवर्ती (वीडियो ग्रैब)

वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) इस साल शानदार गेंदबाज़ी कर रहे हैं. उन्होंने मौजूदा सीज़न में केकेआर के लिए सबसे ज्यादा 15 विकेट लिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 10:27 AM IST
  • Share this:
दुबई. महेंद्र सिंह धोनी- 16 साल का लंबा करियर, 538 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का अनुभव, 17 हजार से ज्यादा रन. धोनी (MS Dhoni) जैसे बल्लेबाज़ को आउट करना किसी भी गेंदबाज़ के लिए गर्व की बात होती है. और अगर ये काम कोई युवा गेंदबाज़ करे फिर तो उसके लिए खुशी का ठिकाना नहीं रहता. कोलकाता नाइटराइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने लगतार दूसरी बार धोनी को बोल्ड कर दिया. वो गेंदबाज़ जो धोनी के दीवाने रहे हैं. उन्हें देखने के लिए चक्रवर्ती हमेशा चेन्नई के चेपॉक मैदान पर जाते थे. लेकिन बुधवार को धोनी लगातार दूसरी बार उनकी फिरकी के आगे लाचार और बेबस दिखे.

वीडियो हुआ वायरल
मैच के बाद धोनी बाद धोनी का एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वरुण चक्रवर्ती चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी से बातचीत करते दिख रहे हैं. ऐसा लग रहा है मानो वो धोनी से कोई टिप्स ले रहे हो. 16 सकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी और चक्रवर्ती डग आउट के पास खड़े हैं. धोनी की बातों को चक्रवर्ती बड़े ध्यान से सुन रहे हैं.





दूसरी बार किया बोल्ड
चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के पहले मुकाबले में भी चक्रवर्ती ने धोनी को बोल्ड किया था. मैच के बाद चक्रवर्ती ने धोनी के साथ सेल्फी ली थी. ये फोटो भी खासा वायरल हुआ था. मैच के बाद चक्रवर्ती ने कहा था कि तीन साल पहले वो चेन्नई के मैदान पर आम दर्शकों के साथ बैठ कर धोनी का मैच देखते थे.

आईपीएल में जलवा
चक्रवर्ती इस साल शानदार गेंदबाज़ी कर रहे हैं. उन्होंने मौजूदा सीज़न में केकेआर के लिए सबसे ज्यादा 15 विकेट लिए हैं. चक्रवर्ती के लगातार अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में जगह दी गई है. क्रिकेट के पंडित उन्हें एक मिस्ट्री स्पिनर कहते हैं. मिस्ट्री इसलिए क्योंकि वरुण के खजाने हर तरह की गेंदें है. वो ऑफ ब्रेक, लेग ब्रेक, गुगली, कैरम बॉल, फ्लिपर और टॉप स्पिन हर तरह की गेंद डाल सकते हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज