खेल

IPL 2020: मंगेतर को अपने कमरे में देखकर हैरान रह गए चहल, कहा-छिन गई मेरी आजादी

नई दिल्‍ली. विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है.
नई दिल्‍ली. विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) आईपीएल (IPL) में चीयर करने यूएई पहुंची हुई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 6:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने लॉकडाउन के दौरान फैंस को अपनी सगाई की खबरों से चौंका दिया था. चहल ने यूट्यूबर और डांसर धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) से सगाई की है. दोनों एक-दूसरे को पिछले कुछ समय से डेट कर रहे थे. धनश्री अब चहल को आईपीएल में चीयर करने यूएई में पहुंचे हुई है. धनश्री ने चहल के होटल के कमरे में पहुंचकर सरप्राइज दिया जिससे गेंदबाज काफी हैरान रह गया और दोनों के इस खास लम्हें का वीडियो आरसीबी (RCB) ने शेयर किया है.

आरसीबी ने शेयर किया वीडियो

आरसीबी ने अपने ट्विटर अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है उसमें धनश्री सरप्राइज देती दिख रही है. वह बताती हैं कि वह आठ अक्टूबर को यूएई आ गई थी, हालांकि नियमों के मुताबिक उन्होंने खुद को क्वारंटीन किया हुआ था. चहल को लग रहा था कि धनश्री 17 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होन मैच के बाद उनसे मिलने आएंगी, हालांकि धनश्री उससे पहले ही सरप्राइज देने पहुंच गई थी. दरवाजा खटखटाने के बाद जैसे ही चहल ने धनश्री को देखो तो वो सरप्राइज हो गए और उन्होंने धनश्री को हग किया. फिर उन्होंने कहा, 'मैं अपनी आजादी को बहुत मिस कर रहा हूं.' जिस पर धनश्री कहती हैं, 'अभी से..' आरसीबी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'चहल की बड़ी मुस्कान की वहज, उनको फील्ड के बाहर भी खुश देखा गया, जब उनकी होने वाली पत्नी धनश्री वर्मा उनकी होटल रूम में पहुंचीं.'







इस सरप्राइज के बाद राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मुकाबले में रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर के स्पिनर युजवेंद्र चहल का जलवा देखने को मिला. उन्‍होंने दो गेंदों पर राजस्‍थान के दो बल्‍लेबाजों को चलता किया. जिस समय युजवेंद्र चहल मैदान पर विरोधी टीम के  खिलाफ कहर ढहा रहे थे तब धनश्री वर्मा भी स्‍टेडियम में ही मौजूद थी. धनश्री स्‍टैंड्स में चहल की इस करिश्‍माई गेंदबाजी के दौरान तालियां बजाती हुई देखी गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज