खेल

IPL 2020: सुपरस्टार रोहित-कोहली के प्रदर्शन से निराश हैं फैंस, कहा-टीम से कर देना चाहिए बाहर

विराट कोहली और रोहित शर्मा रहे फ्लॉप
विराट कोहली और रोहित शर्मा रहे फ्लॉप

रोहित शर्मा ((Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ियों में शुमार हैं और अपनी-अपनी टीमों के कप्तान भी हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 8:00 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में एक हफ्ता बीत चुका है. अब तक 10 मैच हो चुके हैं जिसमें से दो का फैसला सुपर ओवर में हुआ. सोमवार को हुए मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) ने मौजूदा चैंपियन को मात दी. दोनों टीमों के बीच दुबई में खेला गया यह मुकाबला सुपर ओवर में पहुंचा जहां आऱसीबी ने जीत हासिल की. इस रोमांचक मैच के बावजूद फैंस ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को जमकर ट्रोल किया.

आईपीएल में नहीं चल रहा रोहित-कोहली का बल्ला
भारतीय टी20 टीम के कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन इस मैच में खास नहीं रहा. जहां कोहली पिछले तीनों मैचों में फ्लॉप रहे हैं वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित पिछले मैच में अच्छे प्रदर्शन के बाद एक बार पिर फ्लॉप रहे. सोमवार के मुकाबले में विराट कोहली 11 गेंदों में केवल तीन ही रन बना पाए. पारी का 13वां ओवर करने आए राहुल चाहर ने अपनी दूसरी गेंद पर उन्हें रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट करा दिया. इसके पहले अपने दोनों मैच में भी कोहली का बल्ला खामोश ही रहा. अब तक खेले गए तीन मैचों में कोहली के बल्ले से सिर्फ 18 रन ही निकले हैं उनकी टीम ने इसके बावजूद 201 रनों का स्कोर खड़ा किया था.

कोहली आखिर में सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे थे और चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई थी लेकिन पारी के दौरान उनकी बल्लेबाजी से फैंस निराश हैं. वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आठ गेंदों में केवल आठ ही रन बना पाए. सीजन की शुरुआत से ही फैंस रोहित की फिटनेस को लेकर सवाल कर रहे हैं और खराब प्रदर्शन के कारण वह फिर इसी कारण ट्रोल हुए.






एरोन फिंच, देवदत्त पडिक्कल और एबी डिविलियर्स के अर्धशतकीय पारियों की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में सोमवार को दुबई में तीन विकेट पर 201 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया. इसके बाद मुंबई ने भी 201 रन बनाए और मैच सुपर ओवर में पहुंच गया. हालांकि यहां मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज