खेल

IPL 2020: KKR पर बड़ी जीत के बाद RCB ने की लड्डू की पार्टी, कोहली ने डिविलियर्स को बताया एलियन

कोहली और डिविलियर्स के बीच 100 रन की अटूट साझेदारी हुई. (फाइल फोटो)
कोहली और डिविलियर्स के बीच 100 रन की अटूट साझेदारी हुई. (फाइल फोटो)

एबी डिविलियर्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 33 गेंदों पर नाबाद 73 रन बनाए. जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने उन्‍हें एलियन बताया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 6:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्‍तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर 82 रनों से बड़ी जीत हासिल करके पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. इस बड़ी जीत के बाद आरसीबी ने लड्डू की पार्टी की. यही नहीं 33 गेंदों पर नाबाद 73 रन बनाने वाले एबी डिविलियर्स (ab de villiers) को कोहली ने मैच के बाद एलियन बताया.

टीम ने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में जमकर मस्‍ती की. मस्‍ती के इस वीडियो को टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. यही नहीं खाने में मीठे के लिए लड्डू रखे गए, जहां खिलाड़ियों ने एक की बजाय जीत की खुशी में दो दो खाए.


आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 194 रन बनाए. कोहली और डिविलियर्स के बीच 100 रन की अटूट साझेदारी हुई. इसके जवाब में केकेआर निर्धारित ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 112 रन ही बना सकी. सात मैचों में आरसीबी की यह पांचवीं जीत थी. कोलकाता चौथे स्थान पर खिसक गई है. एबी डिविलियर्स ने अपनी इस विस्फोटक पारी में पांच चौके और छह छक्के जड़े. विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने आईपीएल इतिहास में 3000 रनों की पार्टनरशिप करने का बड़ा रिकॉर्ड भी बनाया है.
यह भी पढ़ें:



IPL 2020: गर्लफ्रेंड को अचानक सामने देखकर रोने लगा दिल्‍ली कैपिटल्‍स का ये खिलाड़ी, वायरल हुआ Video

IPL 2020: धोनी और CSK के फैंस ना हों निराश, ये 5 बातें करती हैं चैंपियन बनने का इशारा

मैच के बाद कोहली ने डिविलियर्स और गेंदबाजों की जमकर तारीफ की. मैच के बाद विराट कोहली ने कहा कि इस तरह की पिच पर केवल एबी ही ऐसी बल्लेबाजी कर सकते हैं. उन्होंने कहा, ''टीम 165 रन के करीब स्कोर बनाने की सोच रही थी, लेकिन डिविलियर्स की बल्लेबाजी के कारण हम 195 रन का लक्ष्य दे सके. यह (डिविलियर्स की पारी) अविश्वसनीय थी. आप भले ही अन्य मैचों में कई लोगों को अच्छी पारियां खेलते देखोगे लेकिन एबी ही है, जो ऐसा कर सकता है, जो उसने किया. यह लाजवाब पारी थी.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज