खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020 से बाहर होने के बाद बैंगलोर के हेड कोच बोले- विराट कोहली जैसा कप्तान भाग्य से मिलता है

    विराट कोहली बने रहेंगे बैंगलोर के कप्तान! (Virat Kohli Instagram)
    विराट कोहली बने रहेंगे बैंगलोर के कप्तान! (Virat Kohli Instagram)

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2020 में भी खिताब नहीं जीत सकी और एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद से हारकर बाहर हो गई. हालांकि इसके बावजूद बैंगलोर का सपोर्ट स्टाफ विराट कोहली (Virat Kohli) को कप्तान बनाए रखना चाहता है.

    • Share this:
    नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के सहयोगी स्टाफ के प्रमुख माइक हेसन और साइमन कैटिच ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में एक और असफल अभियान के बाद आलोचना झेल रहे विराट कोहली (Virat Kohli) को कप्तान बनाये रखने का समर्थन किया है. आरसीबी को एलिमिनेटर मुकाबले में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद से हार का सामना करना पड़ा जिससे टीम टूर्नामेंट के 13वें सीजन से बाहर हो गयी. आरसीबी के प्रशंसकों की निराशा के बीच भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाल गौतम गंभीर ने कोहली को आरसीबी की कप्तानी से हटाने की मांग की. टीम के मुख्य कोच कैटिच और क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन हालांकि ऐसा नहीं सोचते.

    विराट कोहली जैसा कप्तान भाग्य से मिलता है!
    कैटिच ने वेबिनार के दौरान कहा, 'नेतृत्व की नजर से हम उसकी (कोहली) मौजूदगी के कारण बहुत भाग्यशाली हैं, वह बहुत ही पेशेवर है और उसे खिलाड़ियों का सम्मान प्राप्त है.' उन्होंने कहा, 'कोहली टीम और युवा खिलाड़ियों खासकर देवदत्त पड्डीकल साथ काफी समय बिताते हैं. ऐसा नजरिया ज्यादा खिलाड़ियों में नहीं दिखता है. हमने प्रतियोगिता में भाग लिया और अंत तक सही तरीके से चुनौती पेश की. इसका ज्यादा श्रेय विराट को जाता है.' कोहली ने इस आईपीएल के 15 मैचों में 121.35 की स्ट्राइक रेट से 450 से अधिक रन बनाए. वह हालांकि बीच के ओवरों में संघर्ष करते दिखे.

    Pakistan vs Zimbabwe: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने मैच के दौरान गेंद को बताया हैंड ग्रेनेड! 
    IPL 2020: 5 दिग्गज खिलाड़ी जो अबतक नहीं जीते आईपीएल, एक बल्लेबाज ने छक्कों से ही बनाए हैं 6000 से ज्यादा रन



    टीम के साथ पहली बार जुड़े हेसन से जब अगले साल की योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ' हम टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे और फिर कोई निर्णय लेंगे. अभी कोई फैसला नहीं हुआ है. हेसन और कैटिच ने टीम की गेंदबाजी यूनिट खासकर भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र चहल की तारीफ की. दोनों ने पड्डीकल, वॉशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी जैसे भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन की भी प्रशंसा की.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज