खेल

वीरेंद्र सहवाग ने फिर साधा धोनी की टीम CSK पर निशाना, कहा-फैंस के लिए होता है दुख

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स पांचवां मैच हारी
IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स पांचवां मैच हारी

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अब तक सात मैच खेले हैं जिसमें से पांच में हार का सामना कर चुकी है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 1:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खराब प्रदर्शन को लेकर निशाना साधा है. सहवाग ने कहा है कि उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) टीम के फैंस के लिए दुख होता है क्योंकि उनकी टीम विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) के खिलाफ आईपीएल में पांचवां मुकाबला हार गई. सहवाग ने कहा कि अब तक हर टीम में चेन्नई का खौफ रहा करता था लेकिन इस साल उनकी बल्लेबाजी बिखरी हुई नजर आ रही है.

सहवाग ने फिर किया ट्वीट
सहवाग ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मुझे चेन्नई के फैंस के लिए दुख होता है. यह एक ऐसी टीम थी जो आखिर तक लड़ती थी और विरोधी के लिए खतरा बना रहती थी. हालांकि इस साल टीम ने काफी निराश किया है खासकर बल्लेबाजी ने. कोहली चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में शानदार थे, उन्होंने केवल पांच डॉट गेंदें खेली. बल्लेबाजों को उनसे सीखना चाहिए.'


वीरेंद्र सहवाग पहले भी साध चुके हैं निशाना


इससे पहले सहवाग ने चेन्नई की टीम के बल्लेबाज़ों की सरकारी नौकर से तुलना कर दी थी. उन्होंने कहा चेन्नई के कुछ बल्लेबाज फ्रेंचाइजी को 'सरकारी नौकरी' जैसा मानते हैं, जिसमें प्रदर्शन के बिना भी वेतन मिलना पक्का रहता है. चेन्नई की टीम ने अब तक सात मुकाबले खेले हैं. इन सात में से पांच मैचों में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा. अंकतालिका में वह फिलहाल सातवें स्थान पर है. इससे पहले आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम रिकॉर्ड आठ बार फाइनल तक पहुंची है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज