खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: चेन्नई की हार पर वीरेंद्र सहवाग ने कसा तंज, बोले- केदार जाधव को दे दो 'मैन ऑफ द मैच'

    केदार जाधव पर सहवाग का तंज
    केदार जाधव पर सहवाग का तंज

    IPL 2020 : केदार जाधव (Kedar Jadhav) 12 गेंदों पर 7 रन बना कर नॉट आउट रहे. और चेन्नई की टीम 10 रन से ये मैच हार गई.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 8, 2020, 2:32 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की हार के बाद हर तरफ धोनी (Dhoni) की टीम पर सवाल उठ रहे हैं. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि आखिर चेन्नई की टीम जीती बाजी कैसे हार गई. पहली बार धोनी चौथे नंबर पर बैटिंग के लिए आए थे. चेन्नई के पास विकेट भी बचे थे और टारगेट भी बहुत बड़ा नहीं था. इसके बावजूद चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा. वेस्टइंडीज़ के महान बल्लेबाज़ ब्रायन लारा ने कहा है कि धोनी को एक नए मैच फिनिशर की जरूरत है. जबकि उधर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने चेन्नई की करारी हार के बाद केदार जाधव (Kedar Jadhav) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बाउंड्री तो दूर केदार जाधव एक रन के लिए भी तरस रहे थे.

    सहवाग का तंज
    सहवाग इन दिनों हर मैच के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक खास कार्यक्रम- वीरू की बैठक करते हैं, जहां वो अपनी बेबाक राय रखते हैं. इसी कड़ी में आज उन्होंने एक बार फिर हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स पर तंज कसा है. उन्होंने कहा, 'दुनिया की मांग पर धोनी आज चौथे नंबर पर बैटिंग के लिए आए. केदार जाधव रन के लिए भाग भी नहीं रहे थे. मेरे हिसाब से उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' दे दो.'

    क्यों हो रही है जाधव की आलोचना?
    बता दें कि हर तरफ केदार जाधव की आलोचना हो रही है. जाधव एक-एक रन के लिए तरस रहे थे. धोनी के आउट होने के बाद 17वें ओवर में बैटिंग के लिए आए केदार जाधव को खाता खोलने में 5 गेंदें लग गईं. 20वें ओवर में जब चेन्नई को जीत के लिए 26 रन बनाने थे जाधव ने पहली दो गेंदों पर कोई रन नहीं बनाया. तीसरी गेंद पर वो मुश्किल से एक रन ले सके. जाधव 12 गेंदों पर 7 रन बना कर नॉट आउट रहे. और चेन्नई की टीम 10 रन से ये मैच हार गई.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज