खेल

RR की जीत पर वीरू का स्पेशल ट्वीट, 'तेवतिया एक क्रांति हैं, बॉलरों की शांति है'

वीरेंद्र सहवाग ने राजस्थान रॉयल्स की जीत के बाद एक ट्वीट किया है.
वीरेंद्र सहवाग ने राजस्थान रॉयल्स की जीत के बाद एक ट्वीट किया है.

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)की जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर से मजेदार ट्वीट किया. अपने इस ट्वीट में सहवाग ने इस जीत के हीरो रहे राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की अपने खास मजाकिया अंदाज में जमकर तारीफ की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 9:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी खासे फेमस हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार ट्वीट करके फैन्स का मनोरंजन करते रहते हैं. रविवार को राजस्थान रॉयल्स की जीत के बाद सहवाग ने एक बार फिर से मजेदार ट्वीट किया. अपने इस ट्वीट में सहवाग ने इस जीत के हीरो रहे राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की अपने खास मजाकिया अंदाज में जमकर तारीफ की.

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को पांच विकेट से मात दी. राजस्थान रॉयल्स ने हैदराबाद के दिए 159 रनों के लक्ष्य को एक गेंद पहले हासिल कर लिया. मैच के अंतिम पांच ओवर में राहुल तेवतिया और रियान पराग ने शानदार बल्लेबाजी और साझेदारी करते हुए टीम को जीत दिलाई. जीत के हीरो रहे राहुल तेवतिया ने 28 गेंदों में 45 रनों की पारी खेली. वहीं, रियान पराग (Riyan Parag) ने 26 गेंदों में 42 रन बनाए. दोनों खिलाड़ियों ने छठे विकेट के लिए नाबाद 85 रन की साझेदारी की.

IPL 2020, RR vs SRH: विदेशी खिलाड़ी हुए फ्लॉप, आखिरी 5 ओवर में तेवतिया-पराग ने कैसे पलटा मैच



वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''तेवतिया एक क्रांति है, बॉलरों की शांति है. तेवतिया एक बान है, राजस्थान के लिए तेवतिया ही प्राण है. सभी बोलो जय भगवान तेवतिया! क्या शानदार जीत. युवा रियान पराग और तेवतिया का अविश्वसनीय फाइटबैक. राजस्थान के लिए शानदार जीत.''



बता दें कि राजस्थान रॉयल्स को अंतिम पांच ओवर में जीत के लिए 65 रन की दरकार थी. राहुल और रियान ने ऐसे में शानदार पारियां खेलीं और अहम साझेदारी कर टीम को जीत की राह पर लौटाया. अपनी शानदार पारी के लिए राहुल तेवतिया को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. इस जीत से राजस्थान रॉयल्स (RR) के सात मैचों में छह अंक हो गए हैं. सनराइजर्स (SRH) के भी सात मैचों में छह अंक हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज