खेल

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब के बाहर होने से भावुक हुईं प्रीति जिंटा, ट्विटर पर लिखी दिल की बात

आईपीएल 2020 से किंग्स इलेवन पंजाब बाहर हो गई है
आईपीएल 2020 से किंग्स इलेवन पंजाब बाहर हो गई है

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की टीम किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 1:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2020 (IPL 2020) का लीग राउंड अब खत्म हो चुका है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians), सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने प्लेऑफ में जगह बना ली है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स, किंग्स इलेवन पंजाब, केकेआर और राजस्थान रॉयल्स का सफर लीग राउंड में ही खत्म हो गया. बाकी टीमें दुबई से वापस लौट रही हैं. इस सीजन में जिस टीम ने सबसे ज्यादा उतार-चढ़ाव देखे वह थी किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab). टीम के प्लेऑफ से बाहर हो जाने के बाद टीम की मालिक और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने ट्विटर पर खास संदेश लिखा.

प्रीति ने किया भावुक ट्वीट
प्रीति ने ट्विटर पर टीम की अपनी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'आईपीएल को और यूएई को अलविदा कहने का समय आ गया है. यह सीजन वैसा नहीं रहा जैसी हमें उम्मीद थी, पर हम और बेहतर और मजबूत बनकर अगले साल आएंगे. कई रोमांचक मुकाबले, दिल की धड़कनें रोक देने वाले और यादगार लम्हें हमें यहां मिले. यह सफर उतना लंबा नहीं था.' इसी को जारी रखते हुए प्रीति ने आगे लिखा, 'मैं किंग्स इलेवन पंजाब के फैंस को शुक्रिया कहना चाहती हूं जो हर मुश्किल में हमारे साथ खड़े रहे. आप सभी लोग शानदार हैं और हमारे लिए काफी अहम हैं.'


IPL 2020: लीग राउंड में दिखा इन युवा खिलाड़ियों का धमाल, टीम इंडिया के लिए ठोका दावा



केएल राहुल की कप्तानी में टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई
किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम इस साल केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में उतरी थी. टीम को लीग के पहले हाफ में सात मैचों में से केवल एक ही मुकाबले में जीत हासिल हुई थी और वह अंकतालिका में सबसे नीचे थी. इसके बाद टीम का मुकाबला मुंबई इंडियंस से हुआ. क्रिस गेल की वापसी के साथ ही उन्होंने दूसरे सुपरओवर में पहुंचे इस मैच में जीत हासिल की. इसके बाद टीम ने लगातार पांच मुकाबले जीते. हालांकि लीग के अंत में वह मैच हारे जिस वजह से प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज