खेल

IPL 2020: मैच जीतने के बाद किंग खान के पास पहुंचे दिनेश कार्तिक, ज़ोर से चिल्लाए- शाहरुख भाई.., देखें वीडियो

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक

IPL 2020: युवा ओपनर राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi). त्रिपाठी ने 51 गेंद में आठ चौके और तीन छक्के की मदद से 81 रन बनाए

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 3:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 10 रनों से हरा दिया. इस मैच में जीत के हीरो रहे केकेआर के युवा ओपनर राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi). त्रिपाठी ने 51 गेंद में आठ चौके और तीन छक्कों की मदद से 81 रन बनाए लेकिन उन्हें दूसरे छोर से अच्छा साथ नहीं मिला. उनके अलावा नाइट राइडर्स का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया. इस मैच को देखने के लिए टीम के मालिक शाहरुख खान भी मौजूद थे.

बायो बबल नियमों के चलते इस बार आईपीएल के मालिकों को भी टीम से मिलने की इजाजत नहीं है. ऐसे में शाहरुख खान दूर से ही मैच देख रहे थे. मैच के बाद पवेलियन लौटते समय नजारा देखने लायक था. शाहरुख खान बेहद खुश थे. इस दौरान दिनेश कार्तिक मैन ऑफ द मैच रहे राहुल त्रिपाठी के साथ वापस पवेलियन लौट रहे थे. इसी दौरान कार्तिक ने चिल्लाते हुए दूर से कहा, 'शाहरुख भाई, शाहरुख भाई... राहुल आपका बहुत बड़ा फैन है.' जिस पर शाहरुख मुस्कुराते हुए हाथ हिलाते हैं और राहुल की तारीफ करते हैं. फिर कार्तिक उनको सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहते हैं. फिर वो दोनों ड्रेसिंग रूम की तरफ निकल जाते हैं.
इससे पहले राहुल त्रिपाठी को मैन ऑफ द मैच मिलने पर शाहरुख खान ने दूर स्टैंड से उन्हें शाबाशी दी थी. उन्होंने चिल्ला कर कहा कि राहुल नाम तो सुना ही होगा.इसके अलावा शाहरुख खान ने एक ट्वीट भी किया. दरअसल केकेआर ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि जिस फिल्म में राहुल हो, वो सुपरहिट ही होती है. इस पर रिएक्शन देते हुए किंग खान ने कहा बिल्कुल.

चेन्नई के खिलाफ शानदार जीत के बाद केकेआर अब प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. केकेआर के खाते में कुल 6 अंक हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज