खेल

IPL 2020: कोलकाता के खिलाफ महज 142 रन बना पाई सनराइजर्स हैदराबाद, अपने खिलाड़ी ने पहुंचाया 'नुकसान'

IPL 2020: कोलकाता के खिलाफ सिर्फ 142 रन बना पाई हैदराबाद की टीम
IPL 2020: कोलकाता के खिलाफ सिर्फ 142 रन बना पाई हैदराबाद की टीम

सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स (SRH Vs KKR) के खिलाफ महज 142 रन बनाए

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 11:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (SRH Vs KKR)  के खिलाफ एक बड़ा स्कोर खड़ा कर पाने में नाकाम रही. सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता के खिलाफ 20 ओर में सिर्फ 142 रन बनाए. दिलचस्प बात ये है कि उसके सिर्फ 4 बल्लेबाज आउट हुए और इसके बावजूद वो बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रही. सनराइजर्स हैदराबाद को उसकी धीमी बल्लेबाजी भारी पड़ गई, खासकर मिडिल ऑर्डर में खेलने आए ऋद्धिमान साहा उम्मीद पर खरे नहीं उतरे.

ऋद्धिमान साहा की धीमी बल्लेबाजी
ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने कोलकाता के खिलाफ 31 गेंद खेली और वो महज 30 रन बना सके. साहा ने अपनी पारी में सिर्फ 1 चौका और 1 छक्का लगाया. एक समय तो ऐसा था कि साहा ने 21 गेंदों में सिर्फ 15 रन बनाए थे. साहा और मनीष पांडे ने 62 रनों की साझेदारी की लेकिन ये विकेटकीपर-बल्लेबाज काफी फंसा हुआ नजर आया. हैदराबाद ने उन्हें मोहम्मद नबी और प्रियम गर्ग जैसे बल्लेबाजों से ऊपर भेजा. इस रणनीति पर क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने भी सवाल खड़े किये. साहा का 31 गेंदों तक क्रीज पर टिकना हैदराबाद के लिए नुकसानदेह ही साबित हुआ.

क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने खड़े किए साहा को मौका देने पर सवाल
बता दें कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को ऊपर बल्लेबाजी कराने के फैसले पर सवाल खड़े किये. आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, 'ऋद्धिमान साहा अगर प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्म से अच्छे विकल्प थे तो उन्हें पहला मैच खिलाना चाहिए था. अगर वो अच्छे थे तो उन्हें पहले बल्लेबाजी करानी चाहिए थी. पहला मैच सभी के लिए मुश्किल होता है.'



IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने खड़े किए साहा को ऊपर बल्लेबाजी कराने के फैसले पर सवाल


हर्षा भोगले ने भी ट्वीट कर लिखा कि सनराइजर्स हैदराबाद ने थोड़ा कम स्कोर बनाया है, उसे इसे बचाने के लिए बेहतरीन गेंदबाजी करनी होगी.

हैदराबाद के बल्लेबाजों का प्रदर्शन
हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा 51 रन मनीष पांडे ने बनाए, उन्होंने 38 गेंदों में ये अर्धशतकीय पारी खेली. पांडे ने 2 छक्के और 3 चौके लगाये. उनके अलावा वॉर्नर ने 36 रनों की पारी खेली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज