खेल

IPL 2020: चहल ने दो गेंदों पर झटके 2 विकेट, स्टेडियम में झूम उठीं मंगेतर धनश्री- VIDEO

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की इस दोहरी सफलता का जश्न उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने मनाया.
युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की इस दोहरी सफलता का जश्न उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने मनाया.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की इस दोहरी सफलता का जश्न उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने मनाया. चहल के लिए यह विकेट काफी खास रहे, क्योंकि स्टेडियम में उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा भी मौजूद थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 6:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच मैच खेला जा रहा है. इस मैच में आरसीबी के लेग स्पिनर युजवेंद्र (Yuzvendra Chahal) चहल ने लगातार दो गेंदों पर दो विकेट लिए और राजस्थान को दबाव में ले आए. चहल की इस दोहरी सफलता का जश्न उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने मनाया. चहल के लिए यह विकेट काफी खास रहे, क्योंकि स्टेडियम में उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा भी मौजूद थी.

युजवेंद्र चहल ने पहला विकेट रॉबिन उथप्पा का लिया और दूसरा संजू सैमसन का. राजस्थान रॉयल्स ने अच्छी शुरुआत की और पारी के 50 रन पूरा होने के बाद अपना पहला विकेट खोया. उथप्पा अच्छी लय में थे. उन्होंने तीसरे ओवर में वाशिंगटन सुंदर पर चार चौके से 16 रन जुटाए. उन्होंने इस दौरान आईपीएल में अपने 4500 रन भी पूरे किए. उन्होंने चौथे ओवर की अंतिम गेंद पर इसुरू उडाना पर पारी का पहला छक्का लगाया, जिससे इस ओवर से टीम के स्कोर में 17 रन जुड़े.

IPL 2020: संजू सैमसन ने मैदान में खुद दिया जवाब- क्यों नहीं मिलता टीम इंडिया में मौका!



युजवेंद्र चहल का पहला ही ओवर आरसीबी के लिए शानदार रहा, जिसमें इस गेंदबाज ने उथप्पा और सैमसन के लगातार गेंदों पर विकेट झटके, जिससे अब राजस्थान रॉयल्स का स्कोर आठ ओवर में तीन विकेट पर 69 रन हो गया. चहल के इस लगातार दो गेंदों पर दो विकेट के साथ ही उनकी मंगेतर ने स्टेडियम में खड़े होकर तालियां बजाईं. वह इस दौरान काफी खुश नजर आईं. युजवेंद्र चहल ने 8 अगस्त को धनश्री के साथ तस्वीर शेयर कर अपनी सगाई की खुशखबरी फैन्स के साथ शेयर की थी.



बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ इस मैच में नई योजना के साथ उतरे और नई जोड़ी को पारी के आगाज के लिए उतारा, जिन्होंने टीम को अच्छी शुरुआत कराई. उन्होंने भी बल्लेबाजी क्रम में नीचे उतरने का फैसला किया और पहले जोस बटलर के साथ चौथे विकेट के लिए 58 रन और फिर राहुल तेवतिया (नाबाद 19) पांचवें विकेट के लिए 46 रन जोड़े. स्‍टीव स्मिथ (36 गेंद में 57 रन, 6 चौके और एक छक्का) और रॉबिन उथप्‍पा (22 गेंद में 41 रन, सात चौके और एक छक्का) की आतिशी पारी के दम पर राजस्‍थान रॉयल्‍स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 178 रनों का लक्ष्‍य दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज