खेल

  • associate partner

IPL 2020: आरसीबी के लिए ओपनिंग करना चाहते हैं युजवेंद्र चहल, न कहने पर कोच की हालत कर दी खराब

IPL 2020: आरसीबी के लिए ओपनिंग करना चाहते हैं युजवेंद्र चहल, न कहने पर कोच की हालत कर दी खराब
यूएई में अभ्‍यास के बाद युजवेंद्र चहल (फाइल फोटो)

IPL 2020: युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) लॉकडाउन के दौरान भी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से अपील कर चुके हैं कि वह विराट कोहली (Virat Kohli) से उनके लिए सिफारिश करें

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 11:06 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal को न सिर्फ मैदान पर उनकी गेंदबाजी बल्कि उसके बाहर उनके मजाकिया अंदाज के लिए भी जाना जाता है. चहल कई बार कह चुके हैं कि उन्हें बल्लेबाजी करना काफी पसंद है और वह चाहते हैं कि टीम उन्हें बल्लेबाजी में टॉप ऑर्डर में आने का मौका दें. भारतीय टीम में यह इच्छा पूरी नहीं हुई तो चहल ने इसे आईपीएल (IPL) में पूरा करने की कोशिश की और यहां भी जब उनकी बात नहीं सुनी गई तो वह कोच माइक हेसन को परेशान करते दिखे.

चहल ने शेयर की कोच के साथ खास तस्वीरें
युजवेंद्र चहल मैदान पर गेंदबाजी के अलावा मैदान के बाहर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. ऐसे ही मजाक करते हुए उन्होंने लॉकडाउन में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से अपील की थी कि वह उनकी सिफारिश करें. वहां तो बात नहीं बनी लेकिन आरसीबी में जब उन्होंने फिर से यही अपील की तो उन्हें फिर से न सुनने को मिली. युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह कोच हेसन के हाथ मोड़ते दिख और उनसे लड़ते ही दिखे. तस्वीरों के कैप्शन में चहल ने लिखा, 'जब आप कोच से कहें कि वह आपसे ओपनिंग कराए और वह मना कर दे.' हालांकि कैप्शन में उन्होंने जो इमोजी लगाई उससे यह साफ था कि चहल मजाक में सबकुछ कह रहे थे.

View this post on Instagram

When you ask him to open the batting & he says no

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on


आरसीबी ने शेयर किया थे चहल के बल्लेबाजी आंकड़ें


आरसीबी ने कुछ समय पहले चहल के कूच बिहार ट्रॉफी-2008-09 में बेंगलुरू में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ खेली उनकी एक पारी के आंकड़ों के बारे में जानकारी दी थी .फ्रेंचाइजी ने बताया था कि चहल ने अंडर-19 टीम के उस मैच में 135 और 46 रन बनाए थे और पूरे टूर्नामेंट में 281 रन. फ्रेंचाइजी ने पोस्ट के साथ लिखा, 'ऊपरी क्रम में खेल अच्छा रहेगा, युजी.' हालांकि टीम के कप्तान यह कहकर मना कर दिया था कि चहल केवल प्रदर्शनी मैच में ही ओपनिंग कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading