खेल

IPL 2020: युजवेंद्र चहल के लायक नहीं है RCB, विराट कोहली नहीं रोहित शर्मा करेंगे सही इस्तेमाल!

IPL 2020: युजवेंद्र चहल को मिला आरसीबी छोड़ने की सलाह (IPL Twitter)
IPL 2020: युजवेंद्र चहल को मिला आरसीबी छोड़ने की सलाह (IPL Twitter)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने हरा दिया, टीम एक बार फिर आईपीएल चैंपियन बनने से चूक गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 3:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम बड़े अरमानों के साथ उतरी थी. विराट एंड कंपनी को उम्मीद थी कि इस बार उनकी कैबिनेट में आईपीएल ट्रॉफी सजेगी. बैंगलोर को लग रहा था कि आईपीएल का वेन्यू बदलने से उनका लक भी बदलेगा और टीम पहली बार आईपीएल चैंपियन बनेगी, हालांकि ऐसा हो नहीं पाया. बैंगलोर की टीम एक बार फिर खाली हाथ लौटी है क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद ने उसे एलिमिनेटर मुकाबले में 6 विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. इस हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फैंस के निशाने पर है. कई फैंस विराट कोहली की कप्तानी को दोष दे रहे हैं, तो कुछ फैंस अब टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को टीम छोड़ने की सलाह दे रहे हैं.

युजवेंद्र चहल के लायक नहीं बैंगलोर की टीम!
आरसीबी के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने ट्वीट कर अगले साल दमदार वापसी का भरोसा जताया. हालांकि उनकी इस बात से कई फैंस सहमत नहीं दिखे. कुछ फैंस ने तो युजवेंद्र चहल को आरसीबी छोड़ने की सलाह दे डाली. एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि बैंगलोर की टीम युजवेंद्र जैसे चैंपियन खिलाड़ी के लिए नहीं है. वहीं एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि युजवेंद्र चहल का सही इस्तेमाल विराट कोहली नहीं बल्कि रोहित शर्मा जैसा कप्तान कर सकता है.

युजवेंद्र चहल को मिली आरसीबी छोड़ने की सलाह

रोहित शर्मा करेंगे चहल का सही इस्तेमाल




ये भी पढ़ें:-भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा: वसीम अकरम ने बताया कौन है जीत का असली दावेदार

आईपीएल 2020 में चमके चहल
आरसीबी की टीम भले ही आईपीएल 2020 के फाइनल में ना पहुंच सकी हो लेकिन युजवेंद्र चहल ने पूरे टूर्नामेंट में जोरदार प्रदर्शन किया. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आरसीबी के सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. उन्होंने 15 मैचों में 21 विकेट झटके. चहल की इकॉनमी रेट भी 7.08 रही और उनका बेस्ट प्रदर्शन 18 रन देकर 3 विकेट रहा. हालांकि चहल का ये चमकदार प्रदर्शन नाकाफी साबित हुआ और टीम आईपीएल 2020 में चौथे स्थान पर रही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज