खेल

RCB के मैच के बाद युवी ने कहा- लगता है मैदान पर वापस आना पड़ेगा, चहल बोले- तीन बॉल पर 3 छक्के याद हैं भैया

युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल
युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल

इस मैच के बाद युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कहा कि लगता है मैदान पर वापस आना पड़ेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 4:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 82 रनों से करारी शिकस्त दी. इस मैच में पहले एबी डिविलियर्स की धमाकेदार बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजों के दम पर आरसीबी ने जीत हासिल की. क्रिस मौरिस और वाशिंगटन सुंदर ने 2-2 विकेट लिए. जबकि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक को पवेलियन की राह दिखाई. अपने 4 ओवरों में चहल ने महज 12 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. वह सबसे ज्यादा इकोनॉमिकल रहे. उन्होंने 3 की इकोनॉमी से गेंदबाजी की.

इस मैच के बाद युजवेंद्र चहल ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन दिया- अकेला आदमी कुछ खास नहीं कर सकता. जीत में पूरी टीम का परफॉर्मेंस मायने रखता है. ग्रेट टीम एफर्ट.

IPL 2020: सहवाग ने धोनी को बताया- 'गब्बर', बोले- किसी भी टीम को MS से सिर्फ एक शख्स बचा सकता है



युजवेंद्र चहल के इस ट्वीट पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने उन्हें मजेदार जवाब दिया. युवराज ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- 'तू किसी को नहीं मारने दे रहा! लगता है मैदान पर वापस आना पड़ेगा! ग्रेट स्पेल युजी टॉप क्लास.'
IPL 2020: क्या धोनी के गुस्से के कारण अंपायर ने बदला फैसला, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

युवराज सिंह के इस जवाब पर युजवेंद्र चहल ने एक बार फिर से ट्वीट किया. इस बार उन्होंने लिखा- 'मुझे अभी भी तीन गेंदों में तीन छक्के याद हैं भैया.' दरअसल, 2019 आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए युवराज सिंह ने चहल की तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़े थे.





बता दें कि टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल आरसीबी ने डिविलियर्स और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 33 रन) के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिए 7.4 ओवर में नाबाद 100 रन की साझेदारी से दो विकेट पर 194 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 112 रन ही बना सकी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज