खेल

IPL 2020: वाशिंगटन सुंदर ने जड़ा RCB के ड्रेसिंग रूम में छक्का, चहल ने खुद को ऐसे बचाया- VIDEO

वाशिंगटन सुंदर के छक्के से खुद को बचाते हुए युजवेंद्र चहल
वाशिंगटन सुंदर के छक्के से खुद को बचाते हुए युजवेंद्र चहल

वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने 10 गेंदों में 10 रन की पारी खेली. अपनी इस छोटी सी पारी में सुंदर ने एक शानदार छक्का जड़ा. सुंदर का यह छक्का आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में जाकर गिरा, जहां स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvnedra Chahal) बैठे हुए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 1:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 25वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings ) को 37 रनों से मात दी. इसी के साथ आईपीएल प्वॉइंट टेबल में आरसीबी छह मैचों में चार जीत के साथ चौथे स्थान पर आ गई है. वहीं, सीएसके सात मैचों में पांच हार के साथ छठे स्थान पर है. इस मैच में आरसीबी ने गेंद और बल्ले दोनों से ही शानदार प्रदर्शन किया. आरसीबी की इस जीत के हीरो कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) रहे, जिन्होंने 52 गेंदों में नाबाद 90 रन की पारी खेली. इस मैच में एक मजेदार नजारा तब देखने को मिला, जब वाशिंगटन सुंदर का एक छक्का आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में पहुंचा.

पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 4 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए. जवाब में सीएसके की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 132 रन ही बना सकी. वाशिंगटन सुंदर (Washington Sunder) के लिए आईपीएल का यह 13वां सीजन काफी अच्छा जा रहा है. अब तक वह 6 मैचों में 57 रन बना चुके हैं. इसके साथ ही 3 विकेट भी ले चुके हैं. सीएसके के खिलाफ पारी में वाशिंगट सुंदर को पांचवे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया. उन्हें शिवम दुबे और क्रिस मौरिस से पहले बल्लेबाजी के लिए उतारा गया.

IPL 2020: जीत की हकदार नहीं है एमएस धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स!



वाशिंगटन सुंदर ने 10 गेंदों में 10 रन की पारी खेली. अपनी इस छोटी सी पारी में सुंदर ने एक शानदार छक्का जड़ा. सुंदर का यह छक्का आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में जाकर गिरा, जहां स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvnedra Chahal) बैठे हुए थे. गेंद को अपनी तरफ आता हुआ देख चहल ने पहले मजेदार रिएक्शन दिया और उसके बाद खुद को बचाया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि चहल खुद को बचाने के लिए कैसे कुर्सी से खड़े होकर पीछे की तरफ झुक जाते हैं. यह वाकया आरसीबी की पारी के 13वें ओवर में हुआ, जहां सीएसके के लिए कर्ण शर्मा (Karn Sharma) बॉलिंग कर रहे थे. सोशल मीडिया पर सुंदर के इस छक्के और चहल के रिएक्शन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.



इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स का खराब प्रदर्शन जारी है. धोनी की टीम की कमजोर बल्लेबाजी एक बार फिर उन्हें ले डूबी और उसे सीजन में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई की बल्लेबाजी एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए. शेन वॉटसन 14, फाफ डुप्लेसी 8 रन बनाकर आउट हुए. अंबाती रायडू ने 42 रन बनाए, लेकिन इसके लिए उन्होंने 40 गेंद खेली. केदार जाधव की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए एन जगदीशन ने 33 रन बनाए.

IPL 2020: हारकर जीतने वाले को ‘बाजीगर’ नहीं, KKR कहते हैं...

इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी 10 रनों का योगदान दिया. रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो ने 7-7 रन बनाए. इस सीजन में बैंगलोर के लिए पहला मैच खेल रहे ऑलराउंडर क्रिस मौरिस ने 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट लिए. वाशिंगटन सुंदर ने 16 रन देकर 2 विकेट लिए. इसरू उडाना और युजवेंद्र चहल को 1-1 विकेट मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज