खेल

IPL 2020 जानें कब मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी करते नजर आएंगे हार्दिक‍ पंड्या?

हार्दिक पंड्या ने पिछले साल ही सर्जरी कराई थी (फाइल फोटो)
हार्दिक पंड्या ने पिछले साल ही सर्जरी कराई थी (फाइल फोटो)

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने आईपीएल (IPL) के पहले दो मैचों में मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी नहीं की थी.

  • भाषा
  • Last Updated: September 27, 2020, 9:49 PM IST
  • Share this:
दुबई. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के क्रिकेट परिचालन निदेशक जहीर खान (Zaheer Khan) ने रविवार को कहा कि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) गेंदबाजी करने के इच्छुक हैं लेकिन टीम प्रबंधन को उनके शरीर को भी देखना होगा, क्योंकि यह हरफनमौला पीठ में चोट के कारण लंबे विश्राम के बाद खेल रहा है. पिछले साल नवंबर में 26 साल के हार्दिक ने लंदन में सर्जरी कराई थी और मार्च में क्रिकेट में वापसी की थी, लेकिन उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पहले दो मैचों में मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी नहीं की थी.

जहीर से जब हार्दिक की गेंदबाजी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम सभी हार्दिक से गेंदबाजी करने की उम्मीद कर रहे हैं और वह ऐसा खिलाड़ी है जो जब गेंदबाजी कर रहा हो तो किसी भी टीम का संतुलन बदल सकता है और वह इस बात को समझता है.

चोट करती हैं गेंदबाज को प्रभावित
उन्होंने कहा कि लेकिन हमें उनके शरीर को देखना होगा और हम फिजियो से इसके बारे में परामर्श कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम उन्‍हें गेंदबाजी करते हुए देखना चाहते हैं, वह भी गेंदबाजी करने के इच्छुक हैं और वह सचमुच गेंदबाजी करना चाहते हैं, हमें इंतजार करना होगा और संयम बरतना होगा और उसके शरीर को भी देखना होगा. आखिरकार गेंदबाज को चोटें काफी प्रभावित करती हैं.
यह भी पढ़ें: 



IPL 2020: मयंक और राहुल का कोहराम, राजस्‍थान रॉयल्‍स को दिया 224 रनों का बड़ा लक्ष्‍य

IPL 2020: हैदराबाद की टीम में चल रही है खटपट? Live मैच में विलियमसन ने कह दी बड़ी बात

हार्दिक ने कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले दो मैचों में 18 और 14 रन की पारियां खेली. उन्होंने कहा कि हम खुश हैं कि वह बल्लेबाज के तौर पर मौजूद हैं और पूर्ण फिटनेस के साथ योगदान दे रहे है. यह अच्छा है और उम्मीद करते हैं कि आप उन्‍हें जल्द ही गेंदबाजी करते हुए देखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज