Home /News /sports /

RCB vs PBKS: देवदत्त पडिक्कल को थर्ड अंपायर ने 'बचाया'? सोशल मीडिया पर पंजाब के फैंस ने निकाला गुस्सा

RCB vs PBKS: देवदत्त पडिक्कल को थर्ड अंपायर ने 'बचाया'? सोशल मीडिया पर पंजाब के फैंस ने निकाला गुस्सा

देवदत्त पडिक्कल को नॉट आउट दिए जाने पर कुछ फैंस और पूर्व क्रिकेटर भी हैरान हो गए. (Twitter/Video Grab)

देवदत्त पडिक्कल को नॉट आउट दिए जाने पर कुछ फैंस और पूर्व क्रिकेटर भी हैरान हो गए. (Twitter/Video Grab)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के अहम मैच में थर्ड अंपायर के. श्रीनिवासन फैंस के निशाने पर आ गए. बाएं हाथ के स्पिनर रवि बिश्नोई की गुगली को देवदत्त पडिक्कल लगातार खेल रहे थे लेकिन बाद में रिवर्स स्वीप की कोशिश में उनके बल्ले से गेंद टकराई जिसे विकेटकीपर केएल राहुल ने लपक लिया. अंपायर ने नॉट आउट दिया जिस पर आकाश चोपड़ा और स्कॉट स्टाइरिस जैसे दिग्गजों ने भी गुस्सा जाहिर किया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL-2021) में अंपायरिंग को लेकर कई बार फैंस ने सवाल उठाए हैं. यूएई में चल रहा सीजन का दूसरा चरण भी इससे अछूता नहीं रहा. क्रिकेट फैंस की नजर में थर्ड अंपायर भी गलतियां कर रहे हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मैच में केएल राहुल को आउट करने के लिए राहुल त्रिपाठी का कैच कुछ समय पहले सवालों के घेरे में था. अब देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) को नॉट आउट देने के थर्ड अंपायर के फैसले पर सवाल उठाए जा रहे हैं. यह वाकया बैंगलोर और पंजाब के बीच सीजन के 48वें मैच का है जो रविवार को शारजाह में हुआ.

    पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम शारजाह में आमने-सामने थीं जब इस अहम मैच में थर्ड अंपायर के. श्रीनिवासन फैंस के निशाने पर आ गए. बाएं हाथ के स्पिनर रवि बिश्नोई की गुगली को लगातार वह खेल रहे थे लेकिन बाद में रिवर्स स्वीप की कोशिश में उनके बल्ले से गेंद टकराई जिसे विकेटकीपर केएल राहुल ने लपक लिया.

    ऑन-फील्ड अंपायर ने इसे नॉट आउट करार दिया. पीबीकेएस के कप्तान के दस्ताने के करीब जब गेंद थी, तो अल्ट्रा एज ने स्पाइक दिखाया. निश्चित रूप से ऑन-फील्ड निर्णय को उलट दिया जाना चाहिए था लेकिन थर्ड अंपायर को यह कहते हुए सुना गया- इसमें कोई बल्ला शामिल नहीं है. श्रीनिवासन के इस फैसले से फैंस चौंक गए.

    अंपायर के फैसले पर स्कॉट स्टाइरिस और आकाश चोपड़ा ने भी गुस्सा जाहिर किया. (Twitter)

    ऑन-फील्ड अंपायर के. अनंतपद्मनाभन को अपने फैसले पर बने रहने का निर्देश दिया गया. हालांकि केएल राहुल अल्ट्रा एज पर स्पाइक की जांच नहीं करने की शिकायत कर रहे थे. पंजाब ने भी DRS भी खो दिया. बाद में सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा निकला.

    कुछ फैंस ने तो यहां तक कहा कि गलत फैसला देने के लिए अंपायर श्रीनिवासन को हटा दिया जाए. इससे पहले आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. उन्होंने प्लेइंग-XI में कोई बदलाव नहीं किया, जबकि पंजाब ने 3 बदलाव किए. उन्होंने दीपक हुड्डा, फैबियन एलन और नाथन एलिस की जगह मोइसेस हेनरिक्स, सरफराज खान और हरप्रीत बरार को शामिल किया. बैंगलोर ने इस मैच में 7 विकेट खोकर 164 रन बनाए जिसमें ग्लेन मैक्सवेल (57) का अर्धशतक शामिल रहा.

    Tags: Cricket news, Devdutt Padikkal, IPL 2021, Rcb, Royal Challengers Bangalore

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर