• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021: KKR की Playing 11 पर उठे सवाल, कोच से दोस्ती की वजह से साउदी को मौका!

IPL 2021: KKR की Playing 11 पर उठे सवाल, कोच से दोस्ती की वजह से साउदी को मौका!

IPL 2021: केकेआर की प्लेइंग इलेवन पर आकाश चोपड़ा ने सवाल खड़े किये (PTI)

IPL 2021: केकेआर की प्लेइंग इलेवन पर आकाश चोपड़ा ने सवाल खड़े किये (PTI)

IPL 2021 के 41वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR vs DC) ने अपनी प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) को जगह दी, जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस कीवी खिलाड़ी पर सवाल खड़े कर दिये.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 41वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR vs DC) ने अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बड़े बदलाव किये. पहला बदलाव ये हुआ कि पिछले मैच में केकेआर की हार का कारण बने प्रसिद्ध कृष्णा की जगह संदीप वॉरियर को मौका दिया गया वहीं आंद्रे रसेल की जगह टिम साउदी (Tim Southee) को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली. आंद्रे रसेल चोटिल हैं जिसकी वजह से केकेआर ने उन्हें आराम दिया है. हालांकि रसेल की जगह तेज गेंदबाज टिम साउदी को मौका मिलने से पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा, इरफान पठान और गौतम गंभीर बेहद हैरान दिखे. आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने तो यहां तक कह दिया कि टिम साउदी को हेड कोच ब्रैंडन मैक्कलम से दोस्ती की वजह से केकेआर में मौका मिला है.

    आकाश चोपड़ा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो में कहा, ‘टिम साउदी पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते थे. टी20 फॉर्मेट में हमेशा महंगे साबित हुए हैं. ये एक ओवर में 20-20 रन लुटा चुके हैं. मुझे ये लगता है कि अगर ब्रैंडन मैक्कलम अगर केकेआर के हेड कोच नहीं होते तो टिम साउदी को केकेआर में जगह नहीं मिलती.’ गौतम गंभीर भी आकाश चोपड़ा की बात से सहमत नजर आए. उन्होंने कहा कि मैक्कलम से दोस्ती की वजह से ही साउदी केकेआर की टीम में हैं.

    रसेल की जगह साउदी को मौका मिलने से पठान हैरान
    इरफान पठान ने भी रसेल की जगह साउदी को मौका देने पर हैरानी जताई. इरफान पठान ने कहा कि केकेआर टिम साउदी की बजाए बेन कटिंग को मौका दे सकता था. जो कि रसेल की तरह ही ऑलराउंडर हैं. बेन कटिंग भी दुनियाभर में टी20 लीग खेलते हैं, ऐसे में उन्हें मौका मिलना चाहिए था. हालांकि केकेआर की सोच अलग है.

    IPL 2021: कुलदीप यादव लंबे समय के लिए हुए मैदान से बाहर! KKR के कप्‍तान पर उठाए थे सवाल

    बता दें शारजाह में केकेआर के कप्तान ऑयन मॉर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. दिल्ली कैपिटल्स ने भी अपनी टीम में एक अहम बदलाव किया. कप्तान ऋषभ पंत ने बताया कि पृथ्वी शॉ चोटिल हैं और उनकी जगह स्टीव स्मिथ को मौका दिया गया है.

    दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन- शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शिमरॉन हेटमायर, ललित यादव, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कागिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया और आवेश खान.

    कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन- शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऑयन मॉर्गन, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक, सुनील नरेन, लॉकी फर्गुसन, टिम साउदी, वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज