IPL 2021: 9.25 करोड़ के खिलाड़ी को CSK की प्लेइंग इलेवन में नहीं चाहते आकाश चोपड़ा, जानिए क्यों

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेइंग इलेवन चुनी, 11 खिलाड़ी जानकर रह जाएंगे दंग (CSK Twitter)

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेइंग इलेवन चुनी, 11 खिलाड़ी जानकर रह जाएंगे दंग (CSK Twitter)

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन (Chennai Super Kings Playing 11) पर बातचीत करते हुए चौंकाने वाली बात कही, उन्होंने कृष्णप्पा गौतम को प्लेइंग इलेवन में नहीं रखा. साथ ही रॉबिन उथप्पा और मोइन अली को भी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी.

  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra)  अपने सटीक विश्लेषण के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल 2021 से पहले आकाश चोपड़ा अलग-अलग टीमों की प्लेइंग इलेवन फैंस के सामने पेश कर रहे हैं. आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन (Chennai Super Kings Playing 11) भी बताई जिसमें उन्होंने सभी को हैरान करते हुए 9.25 करोड़ की कीमत वाले कृष्णप्पा गौतम को भी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी है.

आकाश चोपड़ा ने अपनी प्लेइंग इलेवन में रॉबिन उथप्पा को भी नहीं चुना है जो कि इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ी हो सकते हैं. साथ ही उथप्पा की प्लेइंग इलेवन में मोइन अली को भी उन्होंने शामिल नहीं किया. आइए आपको बताते हैं कि आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई की प्लेइंग इलेवन में किसे चुना.

आकाश चोपड़ा ने चुनी चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित प्लेइंग 11

आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपरकिंग्स की ओपनिंग के लिए ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डुप्लेसी को चुना है. पिछले सीजन के अंत में ऋतुराज गायकवाड़ ने बेहतरीन पारियां खेल सभी का दिल जीत लिया था और फाफ डुप्लेसी तो हैं ही सदाबहार खिलाड़ी. इसके बाद आकाश चोपड़ा ने तीसरे नंबर की जिम्मेदारी सुरेश रैना की जगह अंबाति रायडू को दी. चोपड़ा ने चौथे नंबर पर सुरेश रैना को रखा है. इसके बाद आकाश चोपड़ा ने धोनी को पांचवें नंबर पर रखा है और फिनिशर की जिम्मेदारी उन्होंने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और सैम करेन को दी है.
गेंदबाजों की बात करें तो आकाश चोपड़ा ने कृष्णप्पा गौतम को नहीं चुनते हुए लेग स्पिनर कर्ण शर्मा को चेन्नई की प्लेइंग इलेवन में रखा है. तेज गेंदबाजों में दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर को चोपड़ा ने चुना. चोपड़ा ने प्लेइंग इलेवन में जोश हेजलवुड को भी जगह दी लेकिन उन्होंने अपना नाम टूर्नामेंट से वापस ले लिया है.

यह भी पढ़ें: DRS और तीसरे अंपायर के 3 नियमों में बदलाव, ICC ने लिया बड़ा फैसला

आकाश चोपड़ा की चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन-फाफ डुप्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, अंबाति रायडू, सुरेश रैना, एम एस धोनी, रवींद्र जडेजा, सैम करेन, कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और जोश हेजलवुड़.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज