होम /न्यूज /खेल /IPL 2021 : दिल्ली और हैदराबाद के बीच भिड़ंत, आकाश चोपड़ा ने मैच से पहले कर दी विजेता की भविष्यवाणी

IPL 2021 : दिल्ली और हैदराबाद के बीच भिड़ंत, आकाश चोपड़ा ने मैच से पहले कर दी विजेता की भविष्यवाणी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि दिल्ली टीम IPL 2021 के 33वें मैच में हैदराबाद को हरा सकती है. (Instagram)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि दिल्ली टीम IPL 2021 के 33वें मैच में हैदराबाद को हरा सकती है. (Instagram)

दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (DC vs SRH) की भिड़ंत होनी है. दिल्ली ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन के 33वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (DC vsv SRH) का आमना-सामना दुबई में होगा. पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बुधवार यानी आज ही होने वाले इस मैच के विजेता की भविष्यवाणी की है. आकाश का मानना है कि दुबई में दिल्ली टीम सनराइजर्स पर भारी पड़ेगी और मैच जीतने में उसे ज्यादा परेशानी नहीं होगी. दिल्ली कैपिटल्स फिलहाल अंकतालिका में 8 मैचों में 12 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. यूएई चरण की शुरुआत से पहले, वह शीर्ष पर मौजूद थी लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हराकर उन्हें पछाड़ दिया.

    आकाश चोपड़ा को लगता है कि सनराइजर्स पर मैच जीतने का भारी दबाव होगा क्योंकि वे 8 टीमों की अंक तालिका में सबसे नीचे हैं. यदि ‘ऑरेंज आर्मी’ अपना अगला मैच हार जाती है, तो उसका प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करना आसान नहीं होगा. पूर्व चैंपियन सनराइजर्स टीम ने अभी तक 7 मैच खेले हैं लेकिन 1 में ही उसे जीत मिल पाई है.

    44 वर्षीय चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘मैं इस मैच को जीतने के लिए दिल्ली के साथ जाना चाहूंगा. ऐसा इसलिए है क्योंकि मेरा दिल दिल्ली में है और टूर्नामेंट में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की खराब फॉर्म के कारण भी. अगर हैदराबाद एक और मैच हार जाता है तो उसके लिए और मुश्किलें बढ़ सकती हैं. प्लेऑफ के लिए उसकी संभावना भी कम हो जाएगी. इसलिए हैदराबाद टीम पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव होगा.’

    इसे भी पढ़ें, नटराजन को कोरोना होने के बावजूद होगा दिल्ली- हैदराबाद का मैच, BCCI का बड़ा फैसला

    जॉनी बेयरस्टो भी सनराइजर्स के साथ नहीं हैं जो दूसरे चरण की शुरुआत से पहले ही लीग से हट गए थे. बेयरस्टो टीम के लिए टॉप रन-स्कोरर में से थे, जब इस लीग के 14वें सीजन के पहले चरण का आयोजन अप्रैल में भारत में हुआ था. अब टीम ने बाएं हाथ के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड को बाकी सीजन के लिए उनकी जगह शामिल किया है. इस बीच श्रेयस अय्यर को टीम में लौटने के बाद दिल्ली को मजबूती मिली है. अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ भारत की घरेलू सीरीज के दौरान अपना कंधा चोटिल करा बैठे थे और पहला चरण नहीं खेल पाए थे. उनकी अनुपस्थिति में ऋषभ पंत ने टीम का नेतृत्व किया.

    Tags: Aakash Chopra, Cricket news, DC vs SRH, IPL 2021, IPL in UAE

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें