Home /News /sports /

IPL 2021: आकाश ने मॉर्गन को कप्तानी से हटाने की दी सलाह, बताया- किसे सौंपी जाए KKR की कमान

IPL 2021: आकाश ने मॉर्गन को कप्तानी से हटाने की दी सलाह, बताया- किसे सौंपी जाए KKR की कमान

IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ऑयन मॉर्गन ने सेकेंड हाफ के 4 मैच में 17 रन बनाए हैं. (KKR Instagram)

IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ऑयन मॉर्गन ने सेकेंड हाफ के 4 मैच में 17 रन बनाए हैं. (KKR Instagram)

IPL 2021: पूर्व भारतीय ओपनर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को आईपीएल के बाकी बचे मैचों को लेकर सलाह दी है. आकाश ने कहा कि केकेआर के टीम मैनेजमेंट को ऑयन मॉर्गन (Eoin Morgan) की जगह शाकिब अल हसन को (Shakib Al Hasan) को टीम का कप्तान बना देना चाहिए. क्योंकि वो गेंद और बल्ले दोनों से योगदान दे सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के सेकेंड हाफ (IPL 2021) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान ऑयन मॉर्गन (Eoin Morgan) का अब तक बल्ले से प्रदर्शन खराब रहा है. मॉर्गन ने 4 मैच में सिर्फ 17 रन बनाए हैं. वो एक बार भी 10 रन का आंकड़ा नहीं पार कर पाए हैं. बल्ले से उनके इस फीके प्रदर्शन को देखते हुए आकाश चोपड़ा ने केकेआर को सुझाव दिया है. आकाश का मानना है कि इस समय कोलकाता के टीम मैनेजमेंट को मॉर्गन की जगह शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को टीम का कप्तान बना देना चाहिए.

    आकाश ने कहा कि मैं मॉर्गन के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं और टीम पर प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. उन्होंने ट्वीट किया कि मुश्किल दौर में आपको कड़े कदम उठाने पड़ते हैं. क्या केकेआर बाकी बचे मैचों के लिए शाकिब को कप्तान बनाने पर विचार कर सकता है?. शाकिब अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ कुछ ओवर भी फेंक सकते हैं. मेरे मन में मॉर्गन के खिलाफ कुछ भी नहीं है, लेकिन अगर रन नहीं आ रहे हैं, तो वो बस में नहीं हैं. सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा हो सकता है.

    KKR प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर
    कोलकाता नाइट राइडर्स इस समय आईपीएल के प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है. दो बार के आईपीएल चैंपियन ने 12 मैचों में से 5 जीते हैं. एक दिन पहले पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा. जबकि केकेआर ने 165 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था. इसके बावजूद पंजाब ने 5 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.

    IPL 2021: 357 छक्के लगाने वाले दिग्गज ने बीच में छोड़ी लीग, अब गावस्कर-पीटरसन ने लगाई टीम की क्लास

    IPL 2021: केएल राहुल पर तीसरे अंपायर ने दिया विवादित फैसला , KKR के साथ ‘बेईमानी’ हो गई?

    केकेआर के अभी भी आईपीएल के लीग चरण में दो और मैच बाकी हैं. उसे 3 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ना है. हैदराबाद पहले ही लीग से बाहर हो चुकी है. वहीं, 7 अक्टूबर को केकेआर का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से है. केकेआर को अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए हर हाल में यह दोनों मैच जीतने होंगे.

    Tags: Aakash Chopra, Cricket news, Eoin Morgan, IPL 2021, KKR, Shakib Al Hasan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर