• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • एबी डिविलियर्स ने IPL 2021 से पहले मचाया कोहराम, विराट की RCB खुश, विरोधियों में खलबली

एबी डिविलियर्स ने IPL 2021 से पहले मचाया कोहराम, विराट की RCB खुश, विरोधियों में खलबली

IPL 2021: अभ्‍यास मैच में शतक जड़ने के बाद एबी डिविलियर्स (PC:Video screenshot)

IPL 2021: अभ्‍यास मैच में शतक जड़ने के बाद एबी डिविलियर्स (PC:Video screenshot)

एबी डिविलियर्स (AB Devilliers) ने करीब 4 महीने के ब्रेक के बाद हाथ में बल्‍ला थामा. पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर बीते दिनों डिविलियर्स के लंबे ब्रेक को लेकर ही चिंता जता चुके थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्‍ली. बीते दिनों पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एबी डिविलियर्स (AB Devilliers) को लेकर चिंता जताई थी कि उन्‍होंने काफी समय से मैच नहीं खेला है. ऐसे में 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण में उन पर दबाव होगा. गंभीर की इस चिंता ने फैंस को अभी सोचने पर मजबूर कर दिया था. मगर इसके तुरंत बाद डिविलियर्स ने बता दिया कि दबाव में तो वो आते नहीं और हाथ में बल्‍ला आ जाए तो वो छोड़ते नहीं.
    अभ्‍यास मैच में उन्‍होंने दिखा दिया कि उन्‍हें गेंदबाजों की धुनाई करने के लिए बहुत ज्‍यादा अभ्‍यास की जरूरत नहीं, बस बल्‍ले की जरूरत है. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पहले अभ्‍यास में उन्‍होंने कोहराम मचाते हुए 46 गेंदों पर शतक जड़ दिया. उनके इस प्रदर्शन ने विरोधियों में खलबली भी जरूर मचा दी है.

    आरसीबी के बाकी बल्‍लेबाजों का ऐसा रहा प्रदर्शन
    डिविलियर्स करीब 4 महीने के लंबे ब्रेक के बाद मैच खेल रहे थे. अभ्‍यास मैच में एक समय वह 19 गेंदों पर 19 रन बनाकर खेल रहे थे. फिर इसके बाद उन्‍होंने अपना पुराना अंदाजा दिखाया और 46 गेंदों में 104 रन ठोक डाले. अपनी इस तूफानी पारी में उन्‍होंने 60 रन तो सिर्फ 10 छक्‍के जड़कर ही बना दिए. उन्‍होंने 7 चौके भी जड़े.

    मुंबई इंडियंस जीत सकती है IPL 2021 की ट्रॉफी, जानिए कैसे है हर टीम पर भारी

    IPL 2021: जडेजा ने 6 गेंद में ठोके रिकॉर्ड 37 रन, शॉ के लगातार 6 चौके; जानिए 5 यादगार लम्हे

    डिविलियर्स के अलावा अभ्‍यास मैच में केएस भारत ने 47 गेंदों पर 95 रन, मोहम्‍मद अजहरुद्दीन ने 43 गेंदों पर 66 रन और देवदत्‍त पडिक्‍कल ने 21 गेंदों पर 36 रन जड़े. देवदत्‍त पडिक्‍कल की आरसीबी बी टीम ने हर्षल पटेल की आरसीबी ए टीम के खिलाफ 7 विकेट से मुकाबला जीता. डिविलियर्स ने पिछला मुकाबला अप्रैल में पंजाब किंग्‍स के खिलाफ आरसीबी के लिए ही खेला था. हालांकि आईपीएल 2021 के कोरोना के कारण स्‍थगित होने के बाद वो भी अपने घर लौट गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज