IPL 2021: कोरोना वायरस के डर से एडम जाम्पा और केन रिचर्ड्सन ने भी छोड़ा टूर्नामेंट

IPL 2021: आरसीबी के दो खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट छोड़ा (RCB/Twitter)

IPL 2021: आरसीबी के दो खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट छोड़ा (RCB/Twitter)

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्रयू टाय (Andrew Tye) के इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) को छोड़ने के बाद उनके साथी खिलाड़ियों एडम जाम्पा (Adam Zampa) और केन रिचर्ड्स (Kane Richardson) ने भी टूर्नामेंट को छोड़ दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 1:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्रयू टाय (Andrew Tye) के इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) को छोड़ने के बाद उनके साथी खिलाड़ियों एडम जाम्पा (Adam Zampa) और केन रिचर्ड्सन (Kane Richardson) ने भी टूर्नामेंट को छोड़ दिया है. भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के डर से इन तीनों खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया है. एडम जाम्पा और केन रिचर्ड्स दोनों आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का हिस्सा थे.

भारत में अभी कोविड-19 की दूसरी लहर की वजह से हालात काफी खराब हैं. इन सबके बीच आईपीएल 2021 की शुरुआत खिलाड़ियों के लिए कुछ राहत की खबर थी, लेकिन अब धीरे-धीरे एक-एक कर खिलाड़ी इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले रहे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था. अब आरसीबी के दो खिलाड़ी रिचर्ड्सन और जाम्पा भी अपने घर लौटने को तैयार हैं.

IPL 2021 Points Table: टॉप पर CSK, तीसरे नंबर पर खिसकी RCB, जानें ऑरेंज और पर्पल कैप का हाल


IPL 2021: हैदराबाद की हार के बाद सहवाग ने पूछा, टॉयलेट गया था क्‍या तूफानी बल्‍लेबाज, जो सुपर ओवर खेलने नहीं भेजा

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्कॉट मॉरिसन सरकार (ऑस्ट्रेलियाई सरकार) द्वारा भारत से आने वाले यात्रियों की संख्या को कम करने के बाद सुरक्षित घर वापस लौटने को लेकर घबराए हुए हैं. भारत लगभग 3.5 लाख दैनिक कोविड -19 मामलों और अपर्याप्त चिकित्सा सुविधाओं की वजह इस महामारी के मुश्किल चरण में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भारत में तेजी से बढ़ते कोरोनो वायरस मामलों के बीच टूर्नामेंट को जल्दी छोड़ने की मांग कर रहे थे. इसके साथ ही हाल ही में भारत से ऑस्ट्रेलिया लौट रहे लोगों पर यात्रा प्रतिबंध लगाया गया है.





इन दोनों खिलाड़ियों ने बीच टूर्नामेंट से नाम वापस लेने पर फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी ट्वीट किया. आरसीबी ने ट्वीट किया, ''एडम जाम्पा और केन रिचर्ड्सन निजी कारणों से ऑस्ट्रेलिया वापस लौट रहे हैं और वह आगे के टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर उनके फैसले का सम्मान करता है और उन्हें अपना पूरा सपोर्ट भी देता है.''



बता दें कि इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई पेसर एंड्रयू टाय ने भी अपनी फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स का साथ निजी कारणों का हवाला देते हुए छोड़ दिया है. उससे पहले राजस्थान के लिए खेलने वाले इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन ने भी कुछ दिन पहले बायो बबल थकान का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज