Home /News /sports /

DC vs MI: दिल्ली के खिलाफ मिली हार से मायूस रोहित, बताई- टीम की सबसे बड़ी कमजोरी

DC vs MI: दिल्ली के खिलाफ मिली हार से मायूस रोहित, बताई- टीम की सबसे बड़ी कमजोरी

DC vs MI: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में 5 में से 4 मैच हार चुकी है. (AFP)

DC vs MI: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में 5 में से 4 मैच हार चुकी है. (AFP)

DC vs MI: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हाथों हार मिली हार से निराश हैं. उन्होंने बल्लेबाजों को इसका जिम्मेदार ठहराया. रोहित ने मैच के बाद कहा कि हमें पता था कि यह 170-180 रन का विकेट नहीं है, लेकिन यह 140 का विकेट भी नहीं था. हम अच्छी साझेदारियां नहीं कर पाए और यही हार की वजह बना.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए प्लेऑफ की राह और मुश्किल हो गई है. शनिवार को शारजाह में हुए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) ने मुंबई को 4 विकेट से हरा दिया. इस हार के बाद मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर आ गई है. टीम के 12 मैच में 5 जीत के साथ 10 अंक हैं. ऐसे में प्लेऑफ (IPL 2021 Playoffs) की दौड़ में बने रहने के लिए मुंबई को हर हाल में अपने बाकी बचे 2 लीग मैच जीतने होंगे. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मुंबई की बल्लेबाजी से खुश नहीं हैं. उन्होंने दिल्ली के खिलाफ मिली हार का जिम्मेदार बल्लेबाजों को ठहराया.

    दिल्ली के खिलाफ मैच हारने के बाद रोहित ने कहा कि हम अपनी क्षमता के मुताबिक नहीं खेल रहे हैं. इसी वजह से हम अब तक प्लेऑफ में नहीं पहुंचे. उन्होंने कहा कि अगर आपके बल्लेबाज रन नहीं बनाते हैं, तो मैच जीतना मुश्किल हो जाता है. मैं व्यक्तिगत तौर पर इसे स्वीकारता हूं. हम अपनी रणनीति को लागू नहीं कर पाए, और यह यकीकन निराशाजनक है. हम अपनी क्षमता के मुताबिक नहीं खेल रहे हैं. उम्मीद है कि बचे हुए दो मुकाबलों में हम अपनी पहचान के मुताबिक खेल पाएंगे.

    हम 140 रन भी नहीं बना पाए: रोहित
    रोहित ने आगे कहा कि हमें पता था कि यह (शारजाह) मुश्किल वेन्यू होगा. हमने बहुत सारे मैच देखे थे और यह खेलने और बहुत से रन बनाने के लिए आसान जगह नहीं है. हमने अच्छी तैयारी की थी और हमें यह पता था कि हमें क्या करना है. मैं सोचता हूं कि हमने अच्छे से बल्लेबाजी नहीं की. हमें पता था कि यह 170-180 का विकेट नहीं है, लेकिन यह 140 का विकेट भी नहीं है. हम बस अच्छी साझेदारियां नहीं कर पाए.

    IPL 2021 : सीजन में अब और बढ़ा रोमांच, 4 टीमों के एक बराबर 10 अंक, जानिए- Points Table का कैसा है हाल

    T20 World Cup से पहले बाबर आजम ने विराट कोहली पर बनाई बढ़त, अब क्या करेंगे भारतीय कप्तान?

    मुंबई इंडियंस के 2 लीग मैच बाकी
    इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 128 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव (33) को छोड़ दें तो मुंबई का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. इसी वजह से टीम सम्मानजक स्कोर नहीं खड़ा कर पाई. मैच में दिल्ली के लिए आवेश खान और अक्षऱ पटेल ने 3-3 विकेट लिए. अब मुंबई का अगला मुकाबला 5 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स से है. इसके बाद टीम 8 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी.

    Tags: Cricket news, Dc vs mi, IPL 2021, Rohit sharma

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर