Home /News /sports /

RCB को KKR के खिलाफ मैच से पहले लगा झटका, विराट के 2 खिलाड़ियों ने अचानक छोड़ी टीम

RCB को KKR के खिलाफ मैच से पहले लगा झटका, विराट के 2 खिलाड़ियों ने अचानक छोड़ी टीम

KKR के खिलाफ मैच से पहले आरसीबी के दो खिलाड़ियों ने अचानक टीम छोड़ दी है. (RCB Instagram)

KKR के खिलाफ मैच से पहले आरसीबी के दो खिलाड़ियों ने अचानक टीम छोड़ दी है. (RCB Instagram)

रॉय़ल चैलेंजर्स बेंगलोर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले एलिमिनेटर (RCB vs KKR Eliminator) मुकाबले से पहले ही बड़ा झटका लगा है. टीम के ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) और तेज गेंदबाज दुशमंता चमीरा (Dushmantha Chameera) ने टीम का बायो-बबल छोड़ दिया है. यह दोनों जल्द ही राष्ट्रीय टीम से जुड़ेंगे. क्योंकि श्रीलंका को अगले हफ्ते टी20 विश्व कप के क्वालिफाइंग राउंड में उतरना है.

अधिक पढ़ें ...

    दुबई. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने सोमवार को आलराउंडर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) और तेज गेंदबाज दुशमंता चमीरा (Dushmantha Chameera) को टी20 विश्व कप क्वालीफायर्स के लिये श्रीलंका टीम (Srilanka Cricket Team) से जुड़ने के लिये टीम का बायो बबल  छोड़ने की अनुमति दे दी. आरसीबी ने हसरंगा और चमीरा को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के वर्तमान सत्र के दूसरे चरण के लिये आस्ट्रेलियाई एडम जंपा और डेनियल सैम्स की जगह टीम में रखा था.

    हसरंगा ने जहां दो मैच खेले, वहीं चमीरा को एक मैच में भी प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिली. ये दोनों आरसीबी और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल एलिमिनेटर के लिये उपलब्ध नहीं रहेंगे.

    आरसीबी ने ट्वीट किया कि वानिंदु हसरंगा और दुशमंत चमीरा ने आरसीबी का बायो बबल छोड़ दिया है. क्योंकि उन्हें टी20 विश्व कप क्वालीफायर्स के लिये श्रीलंकाई टीम से जुड़ना है. हम उन दोनों को शुभकामनाएं देते हैं और आईपीएल 2021 के दौरान उनके पेशेवर रवैये और कड़े परिश्रम के लिये आभार व्यक्त करते हैं. श्रीलंका को विश्व कप में ग्रुप ए में रखा गया और वह क्वालीफायर्स में अपना पहला मैच 18 अक्टूबर को अबुधाबी में नामीबिया के खिलाफ खेलेगा.

    IPL 2021, Eliminator, RCB vs KKR: रसेल-वरुण की फिटनेस चिंता के बीच RCB के खिलाफ ऐसी हो सकती है KKR की प्लेइंग XI

    RCB vs KKR Head To Head : …तो विराट की आरसीबी की जीत पक्की! 2 साल का रिकॉर्ड है सबूत

    हसरंगा ने लिखी भावुक पोस्ट
    हसरंगा ने आरसीबी का साथ छोड़ने पर एक भावुक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि मैं दिल से आरसीबी का आभार प्रकट करता हूं और टीम को प्लेऑफ के लिए शुभकामनाएं देता हूं. मुझे पूरी उम्मीद है कि हम इस साल जरूर खिताब जीतेंगे. इस लेग स्पिनर ने आगे लिखा कि टीम और प्रबंधन के साथ हर चीज में मेरा अनुभव बेहतरीन रहा है. टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ताना माहौल है. मुझे इस टीम से खेलने का मौका मिला, उसके लिए टीम मैनेजमेंट का शुक्रिया अदा करता हूं.

    Tags: Cricket news, IPL 2021, RCB vs KKR, Virat Kohli, Wanindu Hasaranga

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर