IPL 2021: आरसीबी के खिलाफ अमित मिश्रा ने तोड़ा आईसीसी का नियम, अंपायर से पड़ी फटकार

 अमित मिश्रा को एक सफलता मिली (PIC: PTI)

अमित मिश्रा को एक सफलता मिली (PIC: PTI)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ दिल्‍ली कैपिटल्‍स के गेंदबाज अमित मिश्रा को अंपायर ने गेंदबाजी करने से रोकते हुए चेतावनी दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 9:16 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के बीच खेले गए आईपीएल (IPL 2021) के 22वें मैच में दिल्‍ली के गेंदबाज अमित मिश्रा (amit mishra) ने आईसीसी का नियम तोड़ दिया, जिसके बाद उन्‍हें अंपायर ने चेतावनी दी. आरसीबी की पारी के दौरान अमित गेंद पर लार लगाते हुए नजर आए. जिसके बाद गेंद को सैनिटाइज करना पड़ा. दरअसल कोरोना के कहर को देखते हुए आईसीसी ने गेंद पर लार के इस्‍तेमाल पर बैन लगा दिया है.

आरसीबी ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए. जवाब में दिल्‍ली 170 रन ही बना सकी और एक रन से विराट कोहली की आरसीबी ने मुकाबला अपने नाम कर लिया. आरसीबी के लिए एबी डिविलियर्स ने 42 गेंदों पर नाबाद 75 रनों की पारी खेली.



आरसीबी की पारी का सातवां ओवर अमित मिश्रा ने किया. इस दौरान वो गलती से गेंद पर लार का इस्‍तेमाल करते हुए नजर आए. जिसके बाद अंपायर ने उन्‍हें गेंद फेंकने से रोका और गेंद को सैनिटाइज किया. गेंदबाज को चेतावनी भी दी गई. इस मैच में अमित मिश्रा ने 27 रन देकर एक विकेट लिया. उन्‍होंने ग्‍लेन मैक्‍सवेल को अपना शिकार बनाया.
यह भी पढ़ें : 

IPL 2021: विराट कोहली ने एक रन से जीत दर्ज करने के बाद तूफान को कहा धन्‍यवाद, जानिए वजह

IPL 2021 Points Table: टॉप पर पहुंची कोहली की आरसीबी, जानिए बाकी टीमों का हाल



आरसीबी 10 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. आरसीबी ने 2018 के बाद आईपीएल में दिल्ली को मात दी है. 2019 और 2020 में हुए चारों मैच में दिल्ली को जीत मिली थी. दिल्ली की टीम टेबल में 8 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है. जीत के बाद आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली ने मैच से पहले आए रेत के तूफान का भी शुक्रिया अदा किया, क्‍योंकि तूफान ने कारण रात में ओस नहीं थी और सूखी गेंद से गेंदबाजी की, जिसका फर्क मैच पर पड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज