IPL 2021: राजस्थान राॅयल्स के चौथे विदेशी खिलाड़ी ने टीम का साथ छोड़ा, एंड्रयू टाइ ऑस्ट्रेलिया लौटे

IPL 2021: एंड्रयू टाइ को मौजूदा सीजन में खेलने का मौका नहीं मिला. (RR Twitter)

IPL 2021: एंड्रयू टाइ को मौजूदा सीजन में खेलने का मौका नहीं मिला. (RR Twitter)

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए मुश्किल कम नहीं हो रही हैं. आईपीएल 2021 (IPL 2021) से अब तक टीम के चार विदेशी खिलाड़ी चोट या निजी कारणों से हट चुके हैं. एंड्रयू टाइ (Andrew Tye) निजी कारणों से स्वदेश लौट गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 7:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाइ (Andrew Tye) आईपीएल 2021 (IPL 2021) से हट गए हैं. वे रविवार को निजी कारणों से स्वदेश लौट गए, जिससे वह फ्रेंचाइजी के मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग से हटने वाले चौथे विदेशी खिलाड़ी बन गए. इससे पहले इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स और लियाम लिविंगस्टोन ने हटने का फैसला किया था. लिविंग्सटोन ने बायो बबल में दिक्कत के कारण टी20 लीग से हटने का फैसला किया था. जबकि स्टोक्स और आर्चर चोटिल हैं.

राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट किया, ‘एंड्रयू टाई निजी कारणों से आज सुबह ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए. उन्हें अगर किसी सहयोग की जरूरत होगी, तो हम उनकी मदद जारी रखेंगे.’ पिछले शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत के बाद ड्रेसिंग रूप में घोषणा की थी कि टाई ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे और उनकी रविवार को तड़के की फ्लाइट है.

जोफ्रा आर्चर सर्जरी के कारण टीम से नहीं जुड़े. स्टोक्स को चोट लगी थी जबकि लिविंगस्टोन ने एक भी मैच नहीं खेला था और उन्होंने कहा कहा था कि बायो-बबल में उन्हें काफी मुश्किल हो रही है. 34 साल के टाई ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 7 वनडे और 28 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्हें टूर्नामेंट के इस चरण में एक भी मैच खेलने को नहीं मिला. उन्होंने पिछला मैच फरवरी में पर्थ स्कोरचर्स के लिए सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ बिग बैश लीग में खेला था.


टीम प्वाइंट टेबल में छठे नंबर पर है

राजस्थान रॉयल्स की टीम टी20 लीग के मौजूदा सीजन में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी है. टीम के 5 मैच में 4 अंक हैं. टीम ने दो मैच जीते हैं जबकि 3 मैच में उसे हार मिली है. टीम प्वाइंट टेबल में छठे नंबर पर है. कप्तान संजू सैमसन ने मुंबई के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करके टीम को अंतिम मैच में शानदार जीत दिलाई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज