IPL 2021 Suspended: 10 मिनट के कॉल में तय हुआ आईपीएल के 14वें सीजन का भाग्‍य

IPL 2021 Suspended: आईपीएल के 14वें सीजन को स्‍थगित कर दिया गया है  (PTI)

IPL 2021 Suspended: आईपीएल के 14वें सीजन को स्‍थगित कर दिया गया है (PTI)

कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए आईपीएल (IPL 2021 suspended) के इस सीजन को स्थगित कर दिया गया है. अब लीग के बचे 31 मुकाबले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले या बाद में कराए जा सकते हैं.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2021 Suspended) के 14वें सीजन का आयोजन करने के लिए महीने भर योजना बनाई गई. खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ के लिए सख्‍त बायो बबल बनाया गया. मगर महीने भर की मेहनत पर कोरोना की नजर पड़ गई और महज 10 मिनट के वीडियो कॉल से आईपीएल के इस सीजन का भाग्‍य तय करना पड़ गया. हालांकि आईपीएल के स्‍थगित होने से पहले ऐसी भी खबरें आ रही थी कि टूर्नामेंट को मुंबई में शिफ्ट किया जा सकता है, मगर बीसीसीआई (BCCI) के कोषाध्‍यक्ष अरुण धूमल का कहना है कि कभी भी विकल्‍प के रूप में मुंबई पर बात नहीं की गई.

इंडियन एक्‍सप्रेस के अनुसार, धूमल ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के अमित मिश्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के बीच हुए 10 मिनट के वीडियो कॉल में आईपीएल स्‍थगित करने का फैसला लिया गया. धूमल ने कहा कि मुंबई के बारे में कभी चर्चा नहीं की गई. मैं नहीं जानता कि यह बात कहां से आई. इतने कम समय में वापस से मुंबई में आईपीएल को शिफ्ट करना संभव नहीं था.

यह भी पढ़ें : 

IPL 2021 Suspended: आईपीएल स्‍थगित होने के बाद बोले सुरेश रैना, यह अब मजाक नहीं है
IPL 2021 Suspended: टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप से पहले या बाद में, फैसला होना बाकी

स्थिति का नहीं लगा सकते थे अनुमान

सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी. इसके बाद चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के गेंदबाजी कोच लक्ष्‍मीपति बालाजी सहित दो सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍य को भी कोरोना संक्रमित पाया गया. धूमल ने कहा कि वे स्थिति का अनुमान नहीं लगा सकते थे.  हालांकि बीसीसीआई की तरफ से यह साफ कर दिया गया है कि टूर्नामेंट को सिर्फ स्थगित किया गया है, रद्द नहीं. अब बोर्ड टी20 लीग के लिए नए सिरे से विंडो की तलाश कर रहा है. आईपीएल के चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने कहा कि टी20 लीग के बचे 31 मुकाबले वर्ल्ड कप से पहले या बाद में कराए जा सकते हैं. इसके लिए हम विंडो की तलाश कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज