IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी घर से पहले जाएंगे मालदीव, दिल्ली से लेंगे एक साथ उड़ान

स्टीव स्मिथ के साथ ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर (PC-AFP)

स्टीव स्मिथ के साथ ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर (PC-AFP)

IPL 2021: सभी ऑस्ट्रेलियाई आज से दिल्ली में जुटना शुरू हो गए हैं और वे चार्टर्ड विमानों से मालदीव रवाना होंगे. चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी को भारत में रूकना होगा जो कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2021) में भाग लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जल्दी ही चार्टर्ड विमान से मालदीव रवाना होंगे जहां वे ऑस्ट्रेलियाई सीमा के खुलने का इंतजार करेंगे. ऑस्ट्रेलिया ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहे भारत से आने वालों के लिये 15 मई तक यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है. ऑस्ट्रेलिया के 38 सदस्यीय दल में खिलाड़ी, कोच, अंपायर, कमेंटेटर शामिल हैं जो अब मालदीव में इंतजार करेंग. केकेआर टीम के एक अधिकारी ने कहा कि सभी ऑस्ट्रेलियाई आज से दिल्ली में जुटना शुरू हो गए हैं और वे चार्टर्ड विमानों से मालदीव रवाना होंगे.

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी को भारत में रूकना होगा जो कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं. क्रिकेटर से कमेंटेटर बने माइकल स्लेटर पहले ही मालदीव पहुंच गए हैं. आईपीएल आयोजकों ने चार भारतीय खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद मंगलवार को लीग अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दी.

इंग्लैंड के ज्यादातर खिलाड़ी पहुंचे स्वदेश

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भाग ले रहे इंग्लैंड के 11 में से आठ खिलाड़ी बुधवार को स्वदेश लौट गए हैं, जिसमें जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो भी शामिल हैं. स्काई स्पोर्ट्स के मुताबिक सैम कुरेन, टॉम कुरेन, सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स, मोइन अली और जेसन रॉय ब्रिटेन में वापस आ गए हैं. इंग्लैंड के सीमित ओवरों के प्रारूप के कप्तान ऑयन मोर्गन, डेविड मलान और क्रिस जॉर्डन के अगले 48 घंटे में भारत से निकलने की संभावना है.
यह भी पढ़ें:

IPL 2021 Suspended: आईपीएल पूरा हो या ना हो, खिलाड़ियों काे सैलरी के पूरे 483 करोड़ मिलेंगे

 Champions League: मैनचेस्टर सिटी पहली बार फाइनल में, नेमार की टीम पीएसजी बाहर



ब्रिटेन ने इस महामारी के कारण भारत को ‘रेड लिस्ट (खतरे की सूची)’ में रखा है और ऐसे में इन क्रिकेटरों को 10 दिनों तक सरकार द्वारा अनुमोदित सुविधा में पृथकवास में रहना होगा. बीसीसीआई ने सभी विदेशी क्रिकेटरों को सुरक्षित स्वदेश वापसी का भरोसा दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज