IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर बोले- यह हार बहुत कड़वी, पचाना मुश्किल

IPL 2021: डेविड वॉर्नर आईपीएल में 49 अर्धशतक लगा चुके हैं. (SRH/Twitter)

IPL 2021: डेविड वॉर्नर आईपीएल में 49 अर्धशतक लगा चुके हैं. (SRH/Twitter)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David warner) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से मिली हार से निराश दिखे. हालांकि उन्हाेंने गेंदबाजों के प्रदर्शन को सराहा. वॉर्नर ने मैच में अर्धशतक लगाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 5:29 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ आसान जीत की ओर बढ़ने के बाद हार से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर निराश हैं. उन्होंने कहा कि यह हार बहुत कड़वी है. इस हार को पचाना मुश्किल है. 150 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद ने अच्छी शुरुआत की थी. टीम का स्कोर एक समय दो विकेट पर 115 रन था. लेकिन टीम ने अंतिम 4 ओवर में 7 विकेट गंवा दिए. टीम 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी.

मैच के बाद डेविड  वॉर्नर ने कहा, ‘हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. हालांकि आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने उम्दा बल्लेबाजी की. हम कोई साझेदारी नहीं बना सके.’ उन्होंने टीम के बल्लेबाजों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि मैं बहुत निराश हूं कि बाएं हाथ के स्पिनरों के खिलाफ बल्ला सीधा रखकर शॉट नहीं खेले. बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज अहदम ने 17वें ओवर में तीन विकेट लिए थे. यही मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा.

टीम को पावर प्ले में विकेट लेना होगा

डेविड वॉर्नर ने कहा, ‘हमें यहां तीन मैच और खेलने हैं और विकेट आगे अच्छी होने की उम्मीद है. हम पावर प्ले में विकेट लेने और बड़ी साझेदारी बनाने की कोशिश करेंगे.’ चेन्नई में दो दिन में दो रोमांचक मुकाबले देखने को मिले. मुबई इंडियंस ने एक रोमांचक मैच में केकेआर को हराया था. केकेआर की टीम अंतिम 5 ओवर में 31 रन नहीं बना सकी. मुंबई के लेग स्पिनर राहुल चाहर ने चार विकेट लिए थे.
वॉर्नर सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंचे

डेविड वॉर्नर ने मैच में 54 रन बनाए. लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके. वे आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. वॉर्नर ने 144 मैच में 5311 रन बनाए हैं. 4 शतक और 49 अर्धशतक लगाए हैं. विराट कोहली 5944 रन के साथ पहले और सुरेश रैना 5422 रन के साथ दूसरे पर हैं. रोहित शर्मा 5292 रन के साथ चौथे पर हैं. वॉर्नर बतौर विदेशी खिलाड़ी टी20 लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज