IPL 2021: ऋषभ पंत पर ब्रायन लारा की बड़ी बात, कहा- 4 महीनों में किया काफी सुधार

IPL 2021: ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने जीत से शुरुआत की है. (PTI)

IPL 2021: ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने जीत से शुरुआत की है. (PTI)

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि मौजूदा आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की अगुआई करते हुए ऋषभ पंत अच्छा काम करेंगे.

  • Share this:
मुंबई. वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने पिछले कुछ महीनों में काफी सुधार किया है और वह मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की अगुआई करते हुए अच्छा काम करेंगे. 23 साल के पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किया गया, क्योंकि नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

पंत शानदार फॉर्म में हैं और वह ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भारत के मैच विजेता रहे.

लारा के स्टार स्पोर्ट्स के ‘सलेक्ट डगआउट शो’ पर कहा कि ऑस्ट्रेलिया और यहां इंग्लैंड के खिलाफ छह महीनों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पंत में काफी सुधार हुआ और अब वह चोट (अय्यर के चोटिल होने) के कारण कप्तानी की जिम्मेदारी भी संभाल रहा है. उन्होंने कहा कि इसके साथ ही एनरिच नॉर्खिया, कागिसो रबाडा और अक्षर पटेल का फायदा भी नहीं मिल रहा है. इसलिये वे उनसे काफी ज्यादा की उम्मीद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : 
जैविक खेती, स्पोर्ट्स फ्रेंजाइजी, लाइफस्टाइल ब्रांड: ये हैं धोनी के क्रिकेट से अलग बिजनेस

IPL 2021: एनरिच नॉर्खिया हुए कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली कैपिटल्स को लगा एक और झटका

पंत के पास मदद करने वाली टीम 



लारा ने कहा कि मुझे लगता है कि उनके पास ऐसी टीम है जो उनकी मदद करेगी जो सबसे ज्यादा अहम है. पिछले चार महीनों में उनमें काफी सुधार हुआ है और मुझे लगता है कि वह अच्छा काम करेगा. दिल्ली कैपिटल्स को शुरूआती मैच में रबाडा और एनरिच की सेवायें नहीं मिली थी, क्योंकि वे अनिवार्य क्‍वारंटाइन में थे, जबकि अक्षर पटेल कोविड-19 से उबर रहे हैं. महत्वपूर्ण खिलाड़ियों की अनुपस्थिति के बावजूद पंत की अगुआई में दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग का अभियान जीत से शुरू किया और महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को शिकस्त दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज