• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स के CEO ने बताया- जडेजा, शार्दुल और पुजारा शनिवार को यूएई के लिए भर सकते हैं उड़ान

IPL 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स के CEO ने बताया- जडेजा, शार्दुल और पुजारा शनिवार को यूएई के लिए भर सकते हैं उड़ान

रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर और चेतेश्वर पुजारा शनिवार को यूएई के लिए उड़ान भर सकते हैं. (Instagram)

रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर और चेतेश्वर पुजारा शनिवार को यूएई के लिए उड़ान भर सकते हैं. (Instagram)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा कि मैनचेस्टर से खिलाड़ी शनिवार को दुबई के लिए उड़ान भर सकते हैं. टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर मौजूद ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, पेसर शार्दुल ठाकुर और चेतेश्वर पुजारा यूएई के लिए रवाना हो सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के अंतिम मुकाबले (IND vs ENG 5th Test Called Off) के रद्द होने के बाद तीन बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) उन भारतीय खिलाड़ियों को शनिवार तक दुबई ले जाना चाहती है जो इस सीरीज का हिस्सा हैं. यूएई पहुंचने के बाद खिलाड़ियों को 6 दिन के कड़े आइसोलेशन से गुजरना होगा. इसके बाद वे सभी सीएसके टीम के बाकी सदस्यों के साथ शामिल हो पाएंगे जो पहले से ही आईपीएल-2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंच चुके हैं.

    सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने एएनआई से कहा कि टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर मौजूद ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, पेसर शार्दुल ठाकुर और चेतेश्वर पुजारा शनिवार को दुबई के लिए उड़ान भर सकते हैं. उन्होंने कहा, ‘जब मैनचेस्टर में होने वाले सीरीज के अंतिम टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है, तो हम सीएसके के खिलाड़ियों को कल तक दुबई ले जाना चाहते हैं.’ इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) से रद्द किए गए इस टेस्ट मैच को बाद में आयोजित कराने की पेशकश भी की है.

    इसे भी पढ़ें, इमरान ताहिर बोले- टीम में चुनने का वादा किया था, अब कोई रिप्लाई तक नहीं करता

    बीसीसीआई और ईसीबी ने टेस्ट मैच खेलने के लिए कई दौर की चर्चा की है. हालांकि, भारतीय दल में कोविड​​​​-19 के बढ़ते मामलों के डर के चलते इस मैच को रद्द करने का फैसला किया गया था. आईपीएल के 14वें सीजन का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होना है जिसका पहला ही मैच महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके और 5 बार की रिकॉर्ड चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा.

    इसी साल मई में कोविड-19 महामारी के मद्देनजर आईपीएल के 14वें सीजन को स्थगित करना पड़ा था. 19 सितंबर के बाद अबु धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला जाएगा. शारजाह में 24 सितंबर को पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा. दूसरे चरण में कुल 13 मैच दुबई में, 10 शारजाह में और 8 अबु धाबी में खेले जाएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज