• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • 'मेरी बीवी मुझे CSK की जर्सी नहीं पहनने देती', स्टेडियम में प्लेकार्ड लेकर पहुंचा फैन

'मेरी बीवी मुझे CSK की जर्सी नहीं पहनने देती', स्टेडियम में प्लेकार्ड लेकर पहुंचा फैन

चेन्नई सुपर किंग्स का एक फैन स्टेडियम में प्लेकार्ड लेकर पहुंचा. (Twitter/CSK)

चेन्नई सुपर किंग्स का एक फैन स्टेडियम में प्लेकार्ड लेकर पहुंचा. (Twitter/CSK)

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'प्यार अंधा होता है.' इस तस्वीर में एक शख्स हाथ में प्लेकार्ड लिए हुए है. अभी तक सीएसके के इस ट्वीट को 1900 से भी ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है. कई लोगों ने इस पर कमेंट में दिल वाली इमोजी भी शेयर की है

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट लीग आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) के यूएई चरण में फैंस को स्टेडियम में आने की अनुमति मिली है. इसी के चलते दर्शक स्टेडियम में अपनी-अपनी चहेती टीमों और पसंदीदा खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई कर रहे हैं. हालांकि कई बार उनकी हरकतें और प्लेकार्ड भी ध्यान खींचते हैं. ऐसा ही एक प्लेकार्ड चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले में नजर आया. उसे एक शख्स ने हाथ में लिया हुआ था जिस पर लिखा था- मेरी पत्नी मुझे चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी नहीं पहनने देती.

    चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस फैन की तस्वीर पोस्ट की गई है. उस दर्शक ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम की जर्सी पहनी हुई थी. इस तस्वीर पर 17 हजार से ज्यादा लाइक्स किए गए हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद ऐसा लगता है कि जो शख्स हाथ में प्लेकार्ड लिए हुआ था, वह चेन्नई सुपर किंग्स को पसंद करता है लेकिन उसकी पत्नी विराट कोहली की टीम आरसीबी की प्रशंसक है. शारजाह में जिस मुकाबले को वह देखने पहुंचा था, उसमें महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके ने आरसीबी को 11 गेंद शेष रहते 4 विकेट से मात दी.

    CSK ने तस्वीर ट्वीट की .

    चेन्नई सुपर किंग्स ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, ‘प्यार अंधा होता है.’ इस तस्वीर को 1900 से भी ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है. कई लोगों ने इस पर कमेंट में दिल वाली इमोजी भी शेयर की है तो वहीं कुछ ने लिखा है कि वह धोनी के कारण सीएसके को पसंद करते होंगे.

    आईपीएल की अंकतालिका की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स फिलहाल 9 मैचों में 7 जीत के साथ 14 अंक लेकर दूसरे नंबर पर है. वहीं, विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम 9 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर तीसरे नंबर पर है. चेन्नई ने तीन बार आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी जीती है जबकि आरसीबी को एक भी बार खिताब जीतने का मौका नहीं मिल पाया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज